दिलचस्पबॉलीवुड

रामायण की सीता दीपिका चिखलिया के रियल वेडिंग रिसेप्शन में पहुंचे थे राजेश खन्ना, सामने आई तस्वीरें

बता दे कि दूरदर्शन पर जब से दोबारा रामायण का प्रसारण दिखाया जा रहा है, तब से यह धारावाहिक फिर से चर्चा का विषय बन चुका है। जी हां दर्शक न केवल इस कार्यक्रम में बल्कि इस कार्यक्रम के सभी किरदारों को लेकर भी खूब दिलचस्पी दिखा रहे है। यानि जो सितारे कई साल पहले गुमनामी के अँधेरे में खो चुके थे, आज वही सितारे सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे है। वैसे ट्रेंडिंग के मामले में सबसे पहला नाम रामायण में सीता बनी दीपिका चिखलिया का आता है। अब जाहिर सी बात है कि दीपिका जी ने परदे पर सीता बनने का इतना बेहतरीन किरदार निभाया है कि उनके बारे में बातें होना तो लाजिमी है।

रामायण में सीता बनी

दीपिका चिखलिया की वेडिंग रिसेप्शन में पहुंचे थे सुपरस्टार राजेश खन्ना :

हालांकि यहाँ गौर करने वाली बात ये है कि जब रामायण पहली बार छोटे परदे पर प्रसारित हुई थी, तब दर्शकों ने अरुण गोविल और दीपिका को सच में पति पत्नी मान लिया था। मगर ये सच नहीं है, क्यूकि दीपिका चिखलिया की शादी अरुण गोविल से नहीं बल्कि किसी और से हुई है। आपको जान कर हैरानी होगी कि दीपिका की वेडिंग रिसेप्शन में सुपरस्टार राजेश खन्ना ने भी शिरकत की थी। शायद इसलिए क्यूकि रामायण में काम करने से पहले दीपिका कई फिल्मों में भी काम कर चुकी थी, लेकिन ये बात अलग है कि उन्हें असली पहचान तो रामायण ने ही दिलाई।

रामायण में सीता बनी

रॉयल तरीके से हुई थी शादी :

वही अगर हम दीपिका की निजी जिंदगी की बात करे तो दीपिका ने साल 1991 में बिजनेसमैन हेमंत टोपीवाला से शादी की थी। जिसके बाद वह अपने घर परिवार में काफी व्यस्त हो गई थी। मगर आज कल फिर से उनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई है। गौरतलब है कि रामायण में सीता बनी दीपिका चिखलिया की असली शादी की तस्वीरें देख कर उनके फैंस भी काफी खुश है. बता दे कि तब दीपिका की शादी काफी रॉयल अंदाज में संपन्न हुई थी और इसलिए उनकी शादी ने अपने समय में काफी सुर्खियां भी बटोरी थी। इसके इलावा उस जमाने के सुपरस्टार राजेश खन्ना ने दीपिका की वेडिंग रिसेप्शन में पहुँच माहौल को और भी खुशनुमा बना दिया था।

रामायण में सीता बनी

पति और दो बेटियों के साथ खुश है रामायण की सीता :

इसके साथ ही अगर हम उनकी शादी में उनके लुक की बात करे तो उन्होंने गोल्डन कलर का ड्रेस पहना हुआ है और वह सिंपल लुक में नजर आ रही है। हालांकि सिंपल लुक होने के बावजूद भी वह काफी खूबसूरत लग रही है। वही दूसरी तरफ हेमंत टोपीवाला ने भी ब्राउन रंग का सूट पहन रखा है और राजेश खन्ना ने वाइट रंग का कुर्ता पहना हुआ था।

रामायण में सीता बनी

अब अगर हम दीपिका के परिवार की बात करे तो उनकी दो बेटियां है। जिनका नाम जूही और निधि है और ये दोनों ही लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करती है। फिलहाल आप दीपिका चिखलिया की वेडिंग रिसेप्शन की शानदार तस्वीरें यहाँ देख सकते है।

यह भी पढ़ें : इस वजह से गई थी रामायण की मंथरा की एक आंख की रोशनी, जानिए इसके पीछे की कहानी

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button