बॉलीवुड

आमिर खान की बेटी ने किया पोस्ट, बताया तलाक के बाद अब क्या होने वाला है

ये तो सब जानते है कि आमिर खान ने अपनी दूसरी पत्नी किरण राव से भी तलाक ले लिया है और दोनों के तलाक की सही वजह अब तक किसी को पता नहीं है। ऐसे में अब आमिर खान की बेटी इरा ने एक पोस्ट किया है, जो देखते ही देखते वायरल हो गया। जी हां इरा खान ने आखिर ऐसी क्या पोस्ट की है, जो इतनी वायरल हो रही है, आज हम आपको इस बारे में बताना चाहते है। बता दे कि जब आमिर खान और किरण राव ने तलाक लेने के फैसला लिया था, तब हर कोई ये जानना चाहता था कि आखिर इस फैसले की वजह क्या है और आमिर खान के इस फैसले से उनके फैंस भी काफी दुखी हुए थे।

आमिर खान की बेटी इरा ने किया ये पोस्ट :

इसके इलावा बॉलीवुड में भी इस बात को लेकर खूब चर्चा हुई। यहां तक कि सोशल मीडिया पर भी इसे लेकर खूब बहस हुई, लेकिन जब सोशल मीडिया पर बहस ज्यादा बढ़ गई तो आमिर खान और किरण राव ने लाइव आ कर अपनी बात भी रखी। इस बारे में बात करते हुए दोनों ने कहा कि भले ही अब वे दोनों पति पत्नी नहीं है, लेकिन फिर भी वे एक परिवार की तरह है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि वे हमेशा अच्छे दोस्त रहेंगे और उनके इस फैसले को जिंदगी की नई शुरुआत के रूप में देखना चाहिए।

सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है ये पोस्ट :

वही अगर हम उस पोस्ट की बात करे जो वायरल हो रही है तो उस पोस्ट पर लिखा है कि अगला रिव्यू कल, आगे क्या होने वाला है। दरअसल इरा खान कोई फिल्म स्टार नहीं है, तो ऐसे में सब उन्हें आमिर खान की बेटी के रूप में ही जानते है। बहरहाल आमिर खान की बेटी होने की वजह से वह सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में भी रहती है। ऐसे में जब उन्होंने आमिर खान और किरण राव के तलाक के बाद पहली बार पोस्ट किया तो हर किसी का ध्यान इस पोस्ट की तरफ आकर्षित हो गया।

आखिर इरा ने क्यों किया ऐसा पोस्ट :

जी हां इरा खान ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा कि आगे क्या होने वाला है, अगला रिव्यू कल। यहां गौर करने वाली बात ये है कि इरा खान पोस्ट में किस बारे में बात कर रही है, इसका अंदाजा किसी को नहीं है। यही वजह है कि उनकी पोस्ट को लेकर यह चर्चा चल रही है कि आखिर वह पोस्ट में किस बारे में बात कर रही है। फिलहाल तो आमिर खान और किरण राव का तलाक हो चुका है, लेकिन फिर भी वह दोनों मिल कर अपने बच्चों की परवरिश कर रही है और अपने बच्चों को माता पिता दोनों का प्यार दे रहे है।

यह भी पढ़ें : कैटरीना कैफ और विक्की नहीं छुपा सके एक दूसरे के लिए प्यार, ऐसे हुई थी उनकी प्रेम कहानी की शुरुआत

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button