खबरेंदिलचस्प

बाबा का ढाबा के पड़ोसियों ने किसको कहा असली धोखेबाज, जानिए पड़ोसियों ने क्या कहा बाबा और गौरव के बारे में

बता दे कि कल तक जो सेलिब्रिटी बाबा के ढाबे के प्रति सहानुभूति दिखा रहे थे, वही सेलिब्रिटी आज ये बात कह रहे है, कि भलाई करने का तो जमाना ही नहीं रहा। फिलहाल बाबा का ढाबा केस में कौन सही है और कौन गलत इसका फैसला आप खुद ही पूरी खबर पढ़ने के बाद कीजिये। आपको जान कर हैरानी होगी कि जिस यू ट्यूबर गौरव वसान ने बाबा को फर्श से अर्श तक पहुँचाया था, बाबा ने उसी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवा दी है। अगर सूत्रों की माने तो बाबा का ढाबा करीब दो दिन से बंद है और इस बारे में बाबा का कहना है कि उनकी आँखों का ऑपरेशन हुआ था और यही वजह है कि ढाबा दो दिन से बंद था।

बाबा के ढाबे को लेकर सेलिब्रिटी ने कहा भलाई से विश्वास उठ गया :

बाबा का ढाबा केस

बाबा का ढाबा केस में आखिर कौन सही है और कौन गलत :

वही इस बारे में लोगों का कहना है कि जब तक गौरव वसान द्वारा बनाया गया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल नहीं हुआ था, तब तक बाबा को ये पता भी नहीं था कि सोशल मीडिया नाम की कोई चीज भी होती है। यानि अगर हम सीधे शब्दों में कहे तो कल तक जो बाबा केवल अपने ढाबे तक सीमित थे, वही अब सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में रहते है। जी हां केवल इंस्टाग्राम, ट्विटर, फेसबुक और व्हाट्सप्प पर ही नहीं बल्कि गूगल के मैप पर भी बाबा का ढाबा काफी प्रसिद्ध हो चुका है। जब कि बाबा को ये प्रसिद्धि गौरव वसान की कोशिशों के चलते मिली थी, लेकिन फिर भी बाबा ने उन्ही के खिलाफ शिकायत दर्ज करवा दी। इसके साथ ही लोगों का कहना है कि बाबा को कई दूसरे लोगों द्वारा भड़काया जा रहा है और इसी वजह से उन्होंने ऐसा कदम उठाया है।

सोशल मीडिया पर गौरव वसान को सपोर्ट कर रहे है लोग :

फिलहाल तो सोशल मीडिया पर बाबा द्वारा उठाएं गए इस कदम को गलत बताया जा रहा है और यहाँ तक कि जनता भी गौरव वसान के सपोर्ट में ही सामने आ रही है। यहाँ गौर करने वाली बात ये है कि बाबा को ऐसा लगता है कि गौरव ने उनके साथ हेरा फेरी की है और उनको प्रसिद्धि दिलाने के चक्कर में खुद भी पैसे खाएं है। जब कि इस बारे में लोगों का कहना है कि अगर किसी को प्रसिद्धि दिलाने के चक्कर में थोड़े पैसे गौरव वसान ने ले भी लिए, तो इसमें कुछ गलत नहीं है, क्यूकि बाबा के ढाबे पर काफी समय से भुखमरी छाई हुई थी।

बाबा का ढाबा की पड़ोसी ने उनके बारे में कही ये बात :

 बाबा का ढाबा केस

ऐसे में गौरव वसान द्वारा बनाया गया वीडियो वायरल होने के बाद ही बाबा का ढाबा चल पड़ा था, तो अगर बाबा को गौरव से कोई दिक्कत भी थी, तो उन्हें पुलिस में जाने से पहले एक बार गौरव से बात जरूर करनी चाहिए। फिलहाल तो बाबा के ढाबे के पास ही जो उनके पड़ोसी है उन्होंने बाबा के बारे में कुछ भी कहने से साफ इंकार कर दिया, लेकिन इतना जरूर कहा है कि सब को पता ही है कि बाबा कैसे है। अब अगर साफ तरह से देखा जाएँ तो बाबा का ढाबा केस में ज्यादातर लोग गौरव के पक्ष में ही सामने आ रहे है।

लेकिन इस केस के बारे में आपकी क्या राय है, ये हमें जरूर बताईयेगा।

यह भी पढ़ें : आचार्य चाणक्य के अनुसार ये काम करने वाले लोग जीवनभर रहते है कंगाल, नहीं होती उनके हाथों में बरकत

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button