दिलचस्पबॉलीवुड

आलिया भट्ट के फोन के वॉलपेपर में नजर आई रणबीर कपूर की तस्वीर

बॉलीवुड के लव बर्ड्स रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का रिश्ता इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहा है। बता दे कि अब तक तो ये दोनों केवल बॉलीवुड पार्टी और अवार्ड फंक्शन्स में ही एक साथ नजर आते थे, लेकिन अब तो आलिया भट्ट के फोन के वॉलपेपर में भी रणबीर कपूर ही नजर आते है। हालांकि आलिया भट्ट तो कई बार लोगों के सामने रणबीर कपूर के प्रति अपने प्यार को जाहिर कर चुकी है, लेकिन रणबीर कपूर ने इस रिश्ते के बारे में कभी खुल कर बात नहीं की है। वैसे इस तस्वीर को देखने के बाद आपको खुद ये पता चल जाएगा कि आलिया भट्ट असल जिंदगी में रणबीर के साथ अपने रिश्ते को लेकर कितनी सीरियस है।

Alia Bhatt

आलिया भट्ट के फोन का वॉलपेपर हुआ वायरल :

गौरतलब है कि ये तस्वीर बीती शाम हुए एक इवेंट की है। जिसमें आलिया भट्ट भी पहुंची थी। मगर यहाँ गौर करने वाली बात ये है कि इवेंट में मौजूद आलिया भट्ट की बजाय उनके फोन ने पूरी लाइमलाइट ले ली। दरअसल इस इवेंट में आलिया भट्ट के फोन के वॉलपेपर की तस्वीर कैमरे में कैद हो गई और अब यह तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। बता दे कि इस तस्वीर में आलिया और रणबीर दोनों ही रोमांटिक पोज में नजर आ रहे है। अब फोन पर रणबीर का वॉलपेपर लगाने का क्या मतलब हो सकता है, ये तो हमें आपको बताने की जरूरत नहीं है।

आलिया भट्ट के फोन

रणबीर के साथ अपने रिश्ते को लेकर सीरियस है आलिया :

फ़िलहाल रणबीर और आलिया दोनों ही ब्रह्मास्त्र फिल्म की शूटिंग करीब करीब पूरी कर चुके है। इस फिल्म की शूटिंग खत्म होने के बाद आलिया भट्ट गंगूबाई काठियावाड़ी फिल्म में नजर आने वाली है और यह संजय लीला भंसाली की फिल्म है। इसके इलावा रणबीर कपूर फिल्म शमशेरा की शूटिंग कर रहे है। वही अगर हम इनकी निजी लाइफ की बात करे तो इनके प्यार और शादी के चर्चे आज कल चारों तरफ हो रहे है। ऐसे में आलिया भट्ट के फोन की जो तस्वीर वायरल हो रही है, उसने भी काफी कुछ साफ कर दिया है।

आलिया भट्ट के फोन

दोस्तों आपको आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की जोड़ी कितनी पसंद है, इस बारे में हमें अपनी राय जरूर दीजियेगा।

यह भी पढ़ें: अपने प्री-वेडिंग पार्टी में आकाश अंबानी हुए इतने रो,मांटिक, श्लोका को बांहों में लेकर जमकर किया डांस, देखे वीडियो

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button