बॉलीवुड

विक्की-कटरीना को सलमान खान और रणबीर कपूर ने दिया करोड़ों का वेडिंग गिफ्ट, जिसे देखकर लोगों ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

ये तो सब जानते है कि बीती नौ तारीख को बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल और एक्ट्रेस कटरीना कैफ शादी के बंधन में बंध चुके है। हालांकि इन दोनों की शादी में बॉलीवुड के केवल कुछ ही सेलिब्रिटी नज़र आएं, लेकिन इसमें कोई शक नहीं कि दोनों की शादी बहुत शानदार थी। बहरहाल इन दोनों की शादी के दौरान हर कोई ये जानने के लिए बेताब था कि इस शादी में किस किस को बुलाया गया है। ऐसे में हर किसी को सबसे ज्यादा इंतजार रणबीर कपूर और सलमान खान का था। बता दे कि कटरीना के इन दोनों दोस्तों ने कटरीना कैफ को महंगा गिफ्ट दे कर ये साबित कर दिया कि ये दोनों अपने दोस्त की खुशी में खुश है।

कटरीना कैफ को महंगा गिफ्ट दिया रणबीर और सलमान खान ने :

गौरतलब है कि कटरीना की शादी में तो ये दोनों नहीं पहुंचे पर उन्हें अच्छे तोहफे जरूर दिए है। जी हां अगर खबरों की माने तो सलमान खान ने अपनी दोस्त कटरीना को तीन करोड़ की रेंज रोवर कार गिफ्ट की है और सलमान खान की ऐसी दरियादिली देख कर हर कोई उनका दीवाना हो गया। अब ये तो सब को मालूम है कि सलमान खान के लिए कटरीना कितनी खास है और इन दोनों के रिश्ते की मिसाल तो बॉलीवुड भी देता है।

दोनों ने बखूबी निभाई अपनी दोस्ती :

वही अगर हम रणबीर कपूर की बात करे तो उन्होंने कटरीना को करीब 2.7 करोड़ का नेक्लेस गिफ्ट किया है। हालांकि एक वक्त ऐसा भी था जब कटरीना और रणबीर कपूर दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे थे और एक साथ रहते थे। मगर किस्मत को कुछ और ही मंजूर था और इसी के चलते दोनों का रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चल पाया। फिलहाल कटरीना की शादी विक्की कौशल से हो चुकी है, लेकिन रणबीर कपूर अभी भी कटरीना को अपनी अच्छी दोस्त मानते है और इतना अच्छा तोहफा दे कर उन्होंने अपनी दोस्ती साबित भी कर दी।

रिसेप्शन पार्टी में इंडस्ट्री के सब लोग होंगे शामिल :

बता दे कि कटरीना और विक्की कौशल जल्दी ही बॉलीवुड इंडस्ट्री के अपने सभी दोस्तों को रिसेप्शन पार्टी देने वाले है और शादी में तो भले ही काफी कम लोग पहुंच सके थे, लेकिन रिसेप्शन पार्टी में इंडस्ट्री के करीब सब लोग शामिल होंगे। इसके साथ ही उन लोगों की शिकायत भी दूर हो जायेगी, जिन्हें शादी में नहीं बुलाया गया था। बहरहाल कटरीना कैफ को महंगा गिफ्ट दे कर रणबीर और सलमान ने तो अपनी दोस्ती साबित कर दी, लेकिन भविष्य में इनकी दोस्त कायम रहेगी या नहीं ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा।

यह भी पढ़ें : जब राज कपूर ने कचरे से उठा कर अलमारी में रखी थी नरगिस की चिट्ठी, पढ़िए पूरी कहानी

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button