बॉलीवुडब्रेकिंग न्यूजवायरल

दुनिया को अलविदा कह गए बॉलीवुड के जाने माने चेहरे सुशांत सिंह राजपूत

Sushant Singh Rajput : अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के सुसा;इड पर फिल्म इंडस्ट्री काफी हैरान है। किसी को भी इस बात पर यकीन नहीं हो रहा है कि इतने अच्छे और पॉजिटिव सोच वाला कलाकार ऐसा कर सकता है। जी हाँ सुशांत सिंह राजपत ने खुद;कुशी कर ली है। आपको बता दे की मुंबई से लेकर दिल्ली और देश विदेश में फैले सुशांत सिंह राजूपत के प्रशंसकों के लिए आई ये खबर बड़ी ही दुखदायी है। एक्टर सुशांत सिंह राजपूत अब इस दुनिया में नहीं रहे। 34 साल के सुशांत ने खुद;कुशी क्‍यों की, इसको लेकर अभी तक जानकारी सामने नहीं आ पाई है।

Sushant Singh Rajput

मनोज चंडिला इनके करीबी थे उन्होंने कहा कि आज की घटना का इतने अच्छे इंसान के साथ जुड़ाव होगा में इसका अंदेशा भी नहीं लगा पा रहा हूँ। इनका कहना है की साथ में हमने पार्टियां की हैं। मनोज चंडिला के मुताबिक वो और महेश नाम के शख्स सुशांत के जिगरी दोस्त में से थे। सुंशात इनके साथ अपनी सभी बातें शेयर करते थे। उन्होंने कहा कि इस वक्त वे क्या बोलें ये समझ में नहीं आ रहा है।

घर के नौकर ने पुलिस को बताया है कि कल वे बेहद परेशान थे। नौकर ने बताया कि जब काफी देर तक दरवाजा नहीं खुला तो उसने दूसरी चाभी से मेन गेट खोल कर अन्दर प्रवेश किया। अन्दर उनका श;व एक कमरे में पंखे से लटका था।

Pavitra Rishta Sushant Singh Rajput

सुशांत सिंह राजपूत ने बतौर बैकअप डांसर अपना करियर शुरू किया था। उन्होंने जी टीवी के सीरियल पवित्र रिश्ता से एक्टिंग की शुरुआत की थी। उनका यह सीरियल काफी मशहूर हुआ था। ‘पवित्र रिश्ता’ सीरियल से उन्हें काफी शोहरत मिली। टीवी पर उनका पहला सीरियल बालाजी टेलीफिल्म्स का ‘किस देश में है मेरा दिल’ था। इसमें उन्होंने प्रीत जुनेजा का किरदार निभाया था। वे डांस रियलिटी शो ‘जरा नच के दिखा 2 और झलक दिखला जा 4 में भी दिखाई दिए। उनकी आखिरी रिलीज फिल्म नेटफ्लिक्स पर आई ड्राइव थी। आपको बता दें इस साल उनकी “दिल बेचारा” रिलीज होने वाली है।

12 फिल्मों में काम किया :

Sushant Singh Rajput

काय पो छे, शुद्ध देसी रोमांस, पीके, डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी, एमएस धोनी: अनटोल्ड स्टोरी, राब्ता, वेल्कम टू न्यूयॉर्क, केदारनाथ, सोनचिड़िया, छिछोरे, ड्राइव और दिल बेचारा फिल्मों में काम किया था।

आपको जानकर हैरानी होगी की इतना पॉजिटिव रोल लीड करने वाले ये बहुत ही शानदार कलाकार जिन्होंने फिल्म छिछोरे में एक ऐसे पिता का किरदार निभाया था, जो खुद;कुशी की कोशिश करने वाले बेटे को डिप्रेशन से उबारता है अब ऐसा कलाकार खुद के साथ ऐसा करेगा, इस बात को सोच पाना काफी मुश्किल है। इसके पीछे क्या कारण है इन बातों का अभी तक कोई खुलासा नहीं हुआ है।

यह भी पढ़े : बड़ी खबर : देश में लग सकता है पूर्ण सख्त लॉकडाउन, सरकार ने दिए ये संकेत

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button