बॉलीवुड

ऐश्वर्या राय के कारण करण जौहर पर भड़के अक्षय कुमार, खुले आम कह दी ये बात

अगर हम सोशल मीडिया की बात करे तो ये एक ऐसा प्लेटफार्म है जहाँ लोग अपनी कला दिखा कर प्रसिद्धि भी हासिल करते है और कई बार यहाँ छोटे छोटे मुद्दे भी विवाद बन जाते है। बता दे कि इस बार सोशल मीडिया पर विवाद की वजह अक्षय कुमार का एक पुराना वीडियो है, जो खूब वायरल हो रहा है। जी हां इस वीडियो में अक्षय कुमार, ऐश्वर्या राय के कारण करण जौहर पर भड़कते हुए दिखाई दे रहे है। दरअसल यह वीडियो करण जौहर के शो कॉफ़ी विद करण का है। अब यूँ तो इस शो में करण जौहर सभी सेलेब्रिटीज को अपने सवालों के जवाब में फंसा लेते है, लेकिन ये पहली बार था जब अक्षय कुमार ने उन्हें अपने सवालों में फंसा लिया।

ऐश्वर्या राय के कारण

जब अक्षय कुमार ने करण जौहर की बोलती कर दी थी बंद :

गौरतलब है कि करण जौहर ने अक्षय कुमार से कुछ ऐसा सवाल पूछ लिया था, जिसकी वजह से अक्षय कुमार नाराज हो जाते है और उन्हें खरी खोटी सुनाने लगते है। असल में यह सवाल दीपिका पादुकोण, करीना कपूर और कटरीना कैफ से जुड़ा हुआ था। ऐसे में अक्षय इस बात से नाराज हो जाते है कि इस सवाल में ऐश्वर्या का नाम क्यों नहीं है।

ऐश्वर्या राय के कारण

करण जौहर ने अक्षय कुमार से पूछा था ये सवाल :

बता दे कि सवाल ये था कि कटरीना, करीना और दीपिका में से सबसे ज्यादा स्टनिंग कौन है और करण द्वारा सवाल पूछने के बाद अक्षय कुमार कहते है कि इसमें ऐश्वर्या का नाम क्यों नहीं है। जिसके बाद करण जौहर भी सोच में पड़ जाते है। यहाँ तक कि अक्षय कुमार दोबारा करण से यही सवाल पूछते है तो ऐसे में करण हंसने लगते है।

ऐश्वर्या राय के कारण

अक्षय ने करण से पूछा ऐश्वर्या का नाम क्यों नहीं है :

तो इस तरह से ऐश्वर्या राय के कारण अक्षय कुमार उनके खास दोस्त करण जौहर की बोलती उनके ही शो में बंद कर देते है। फिलहाल करण और अक्षय का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर कमेंट भी कर रहे है।

यह भी पढ़ें : बॉलीवुड की ये अभिनेत्रियां 40 पार की उम्र में भी दिखती है एकदम जवान, जाने इनके फिटनेस राज

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button