बॉलीवुड

आमिर खान की बेटी आइरा खान की हुई सगाई, बॉयफ्रेंड ने सब के सामने किया प्रपोज, देखिए तस्वीरें

अगर हम बॉलीवुड के परफेक्ट एक्टर आमिर खान की बात करे तो इन दिनों आमिर खान की बेटी आइरा खान खूब सुर्खियां बटोर रही है। जी हां आइरा खान ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ सगाई कर ली है और सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीरें भी खूब वायरल हो रही है। बहरहाल आइरा खान की तस्वीरें वायरल होने के बाद उनके फैंस भी उन्हें खूब बधाई दे रहे है और उनका वीडियो भी सोशल मीडिया पर टॉप ट्रेंड का हिस्सा बना हुआ है। बता दे कि आइरा खान के बॉयफ्रेंड का नाम नुपूर शिखरे है। जिसके साथ आइरा खान ने हाल ही में सगाई की है।

आमिर खान की बेटी आइरा खान की हुई सगाई :

वही आइरा खान का जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है उसमें साफ नजर आ रहा है कि कैसे उनके बॉयफ्रेंड बेहद रोमांटिक अंदाज में उन्हें प्रपोज कर रहे है और अंगूठी पहनाते हुए नज़र आ रहे है। जिसके बाद हर कोई इन दोनों को शुभकामनाएं दे रहा है। यहां गौर करने वाली बात ये है कि इस वीडियो को आइरा खान ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है और ये वीडियो किसी स्पोर्ट्स इवेंट का लग रहा है।

इसमें आइरा खान के बॉयफ्रेंड नूपुर आते है और सब के सामने घुटनों पर बैठ कर आइरा को प्रपोज करते है। जिसके जवाब में आइरा भी हां बोल देती है और फिर नूपुर अपने बॉक्स से अंगूठी निकाल कर उन्हें पहना देते है। इसके बाद दोनों एक दूसरे को किस करते हुए नज़र आते है। बहरहाल आइरा ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि पोपाई ने हां कह दिया…आइरा ही ही ही मैंने हां कह दिया। वैसे आइरा के इस कैप्शन को देखने के बाद साफ पता चलता है कि वह नूपुर को प्यार से पोपाई कह कर बुलाती है।

बॉयफ्रेंड ने रोमांटिक अंदाज में किया प्रपोज :

गौरतलब है कि इस वीडियो पर कई सेलेब्रिटी ने अपनी प्रतिक्रिया दी है जिसमें फातिमा शेख का नाम भी शामिल है। जी हां उन्होंने लिखा है कि यह अब तक की सबसे प्यारी चीज देखी है मैंने, नूपुर कितने फिल्मी हो। इसके बाद जैकी श्राफ की बेटी कृष्ण श्राफ ने कमेंट करते हुए लिखा है कि क्यूटेस्ट थिंक एवर, बधाई हो बेबी गर्ल। बहरहाल आइरा खान को बधाई देने वालों में रिया चक्रवर्ती, सारा तेंदुलकर, आर जे आलोक, हुमा कुरेशी, सिद्धार्थ मेनन और हेजल कीच जैसे कई स्टार्स का नाम शामिल है।

बता दे कि आइरा और नूपुर काफी लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे और दोनों को कई बार खास मौके पर एक साथ देखा जा चुका है। जी हां इन दोनों ने अपने रिश्ते को किसी से भी छुपा कर नहीं रखा था और दोनों हमेशा ही खुले आम अपने प्यार का इजहार करते हुए नज़र आए है। ऐसे में अब दोनों की सगाई से उनके फैंस भी काफी उत्साहित है और अच्छी बात ये है कि आमिर खान भी अपनी बेटी तथा नूपुर के रिश्ते के बारे में सब कुछ जानते थे। जी हां तभी तो इन तीनों को कई बार एक साथ समय बिताते देखा जा चुका है। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुई थी।

नूपुर शिखरे करते है ये काम :

वही अगर हम नूपुर शिखरे की बात करे तो वह एक फिटनेस कोच है और सोशल मीडिया पर फिटनेस से जुड़ी कई तस्वीरें शेयर करते रहते है। बता दे कि वह कोई आम कोच नहीं है, बल्कि एक सेलेब्रिटी फिटनेस कोच है और अब तक कई सेलिब्रिटीज की फिटनेस कोचिंग को लेकर काफी प्रसिद्धि बटोर चुके है। फिलहाल आमिर खान की बेटी आइरा खान अपनी सगाई के बाद काफी खुश है और ये बात तो तस्वीरें देखने के बाद साफ पता चलती है। दोस्तों आपको यह जानकारी कैसी लगी, इस बारे में हमें अपनी राय जरूर दीजियेगा।

यह भी पढ़ें : आखिर क्यों शाहरुख खान नहीं करते अक्षय कुमार के साथ काम, एक्टर ने बताई पूरी कहानी

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button