वायरल

B’डे Special: 4 साल बाद इस गाने से हनी सिंह ने मचाया धमाल

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक सिंगर है, जिनके गानो के लाखो लोग दीवाने है. सिंगर आये दिन अपने हिट गानो की वजह से चर्चा का विषय बने रहते है. आये दिन इनकी तस्वीर सोशल मीडिया ओर भी आपको देखने को मिल जाती होगी. लेकिन आज हम आपको जिस सिंगर के बारे में बता रहे है वो एक ऐसे सिंगर है जिनका गाया हुआ गाना आज तक फ्लॉप नहीं हुआ. इन्होने अपने शानदार गानों और सुरों से देश दुनिया में अपनी एक अलग पहचान बनाई है।

हम यहा जिसकी बात कर रहे है, बॉलीवुड इंडस्ट्री में हम जिन्हें यो यो हनी सिंह या हनी सिंह के नाम से जानते हैं उनका नाम हिरेश सिंह है। हनी सिंह का जन्म 15 मार्च 1983 में हुआ। हनी सिंह केवल बेहतरीन सिंगर ही नहीं बल्कि संगीत निर्देशक, गीतकार, इंडी-पॉप गायक, संगीत निर्माता और फिल्म अभिनेता भी है।

अपने गानों से छा जाने वाले यो यो हनी सिंह आज अपना 35वां बर्थ डे सेलिब्रेट कर रहे हैं. भारत को रैप म्यूजिक से मिलवाने वाले हनी सिंह का जन्म 1983 को होशियारपुर में हुआ था. बहुत कम लोग जानते हैं कि हनी का असली नाम हिरदेश सिंह है।

गलियों में यो यो हनी सिंह, का सांग ‘मखना’ हुआ था रिलीज

सॉन्ग ‘मखना’ को क्यू-बा की खूबसूरत वादियों में और वहां की मशहूर गलियों में शू,ट किया गया है. इस गाने की वीडियोग्राफी बेहद स्पेशल है. हनी सिंह का गाने का अंदाज जरूर अब भी पहले जैसा ही है, लेकिन उनका न्यू लुक काफी कूल है. वीडियो में उन्होंने जिस तरह के आउटफिट पहने हैं, उनमें हनी सिंह बढ़े वजन के बाद भी एकदम परफेक्ट नजर आए हैं. गाने को अबतक यूट्यूब पर 1.67 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं।

आपको बता दें कि हनी ने यूके के ट्रिनीटी स्कूल से संगीत की पढ़ाई की है. देश वापसी के बाद हनी सिंह ने दिल्ली से की शुरुआत की. हनी सिंह ने सिंगर दिलजीत दोसांझ के साथ पहला गाना गया जो की सुपरहिट था. इतने फेमस रैपर होने के बावजूद हनी सिंह के ज्यादातर गाने पंजाबी में ही होते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button