बॉलीवुडवायरल

भोलेनाथ के परम भक्त हैं बॉलीवुड के ये सितारे, सारा अली खान से लेकर कंगना रनौत तक नाम हैं शामिल

क्या आपको पता है कि बॉलीवुड में भी भोलेनाथ के बहुत भगत हैं। जी हां, इंडस्ट्री में कई ऐसे सितारे हैं जो शिवरात्रि पर व्रत रखते हैं और भगवान शिव जी की आराधना करते हैं। इसके अलावा आम दिनों में भी इन कलाकारों की शिव भक्ति चर्चा का विषय बनी रहती हैं। ऐसा माना जाता है कि सावन के महीने में भगवान शिव जी के साथ माता पार्वती की पूजा की जाए, तो इससे व्यक्ति की हर मनोकामना पूर्ण होती है। आज हम आपको बॉलीवुड के उन सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं, जो भोलेनाथ के परम भक्त हैं।

सारा अली खान :

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री सारा अली खान भी भोलेनाथ की शिव भक्त हैं। सारा अली खान अपनी फिल्म “जरा हटके जरा बचके” की रिलीज से पहले और फिल्म की सफलता के बाद शिव के दर्शन करने के लिए महाकाल मंदिर पहुंची थीं। सारा अली खान की शिव भक्ति किसी से छिपी नहीं हैं। किसी भी खास मौके पर वह मंदिर जाती ही हैं। इसके साथ ही सामान्य दिनों में भी वह भगवान शिव जी का आशीर्वाद लेना नहीं भूलती हैं। हालांकि, उनकी भक्ति को लेकर कुछ ने जहां उनकी तारीफ की तो कई ने उन्हें निशाने पर ले लिया।

कंगना रनौत :

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत भी भोलेनाथ की परम भक्त हैं। यह बात सभी अच्छी तरह से जानते हैं कि वह फिल्म की रिलीज से पहले भी भोलेनाथ का आशीर्वाद लेना नहीं भूलती हैं।

अयान मुखर्जी :

पिछले दिनों ‘ब्रह्मास्त्र’ को लेकर सुर्खियों में छाए बॉलीवुड डायरेक्टर अयान मुखर्जी भगवान शिव के बहुत बड़े भक्त हैं। वह अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र की सफलता के बाद भगवान महादेव का आशीर्वाद लेने के लिए गए हुए थे। इस दौरान एक्टर रणबीर कपूर भी उनके साथ थे।

अजय देवगन :

महादेव के भक्तों की लिस्ट में बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन का भी नाम शामिल है। वह भगवान शिव जी के इतने बड़े भक्त हैं कि उन्होंने अपने शरीर में शिवजी का टैटू भी गुदवाया हुआ है।

कुणाल खेमू :

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता कुणाल खेमू भी भगवान शिव जी के बहुत बड़े भक्त हैं। उन्होंने अपने गर्दन के नीचे पीठ पर एक बहुत ही सुंदर शिवजी के त्रिशूल का टैटू बनवाया हुआ है, जिसके नीचे संस्कृत शब्दों में लिखा है ॐ नमः शिवाय। हालांकि, इसकी वजह से उन्हें ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ा।

यह भी पढ़ें : जब बॉबी देओल को ‘आश्रम’ में देखकर मां प्रकाश कौर ने लगाई थी डांट, पिता धर्मेंद्र का ऐसा था रिएक्शन

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button