वायरल

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की हुई सगाई, श्रीनाथजी मंदिर में हुई सेरेमनी, देखिये उनकी कुछ दिलचस्प तस्वीरें

बता दे कि अंबानी परिवार में अब केवल मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी ही सिंगल रह गए थे, तो वो भी जल्दी ही शादी के बंधन में बंधने वाले है। जी हां भारत के उद्योगपति मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की सगाई हो चुकी है और साल के खत्म होते होते अंबानी परिवार की खुशियां बढ़ गई है। बहरहाल इससे पहले मुकेश अंबानी की बेटी ईशा ने दो जुड़वां बच्चों को जन्म दिया था और इस खुशी में गुरुवार को श्रीनाथ जी मंदिर में अंबानी परिवार ने विशेष पूजा अर्चना करके आदिवासियों सहित कई अन्य लोगों के खाने की व्यवस्था की थी। ऐसे में अब अंबानी परिवार अपने छोटे बेटे की सगाई का जश्न भी मना रहा है।

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की हुई सगाई :

अगर खबरों की माने तो अनंत और राधिका की सगाई राजस्थान में स्थित श्रीनाथ जी मंदिर में हुई थी और इस खास मौके की कुछ खास तस्वीरें भी सामने आ चुकी है। जिनमें राधिका और अनंत दोनों बेहद खुश नजर आ रहे है। इसके इलावा दोनों की श्रीनाथ जी के मंदिर परिसर से भी तस्वीर वायरल हो रही है, जहां वे दोनों ईशा अंबानी के बच्चों के लिए होने वाली पूजा में सबसे पहले पहुंचे थे। गौरतलब है कि सूत्रों के अनुसार ऐसा कहा जा रहा है कि अनंत और राधिका की शादी भी जल्दी ही हो सकती है। मगर फिर भी दोनों की शादी को लेकर कोई पक्की जानकारी सामने नहीं आई है।

यहां गौर करने वाली बात ये है कि राधिका और अनंत कई सालों से एक दूसरे को जानते है और राधिका को अंबानी परिवार के हर फंक्शन में देखा भी गया है। ऐसे में ये कहना गलत नहीं होगा कि राधिका जल्दी ही अंबानी परिवार की छोटी बहु बन जाएंगी। अब अगर हम राधिका मर्चेंट की बात करे तो वह विरेन मर्चेंट और शैला मर्चेंट की बेटी है तथा विरेन एनकोर हेल्थकेयर के सीईओ है और भारत की सबसे अमीर शख्सियतों में गिने जाते है।

कौन है राधिका मर्चेंट:

बता दे कि राधिका ने अपनी स्कूल की पढ़ाई मुंबई से की है और इसके बाद वे स्टडी के लिए न्यूयॉर्क चली गई। जहां उन्होंने पॉलिटिक्स और इकोनॉमिक्स की पढ़ाई की। इसके बाद अपनी ग्रेजुएशन पूरी करने के बाद उन्होंने 2017 में इसप्रावा टीम को एक सेल्स एक्सक्यूटिव के तौर पर ज्वॉइन किया।

बहरहाल राधिका को रीडिंग, ट्रैकिंग और स्विमिंग करना काफी पसंद है। इसके साथ वह एक ट्रेंड इंडियन क्लासिकल डांसर है। बता दे कि इसी साल जून के महीने में राधिका के लिए अंबानी परिवार ने अरंगेत्रम सेरेमनी का आयोजन किया था। जिसमें बॉलीवुड के कई सितारे भी शामिल हुए थे। तो दोस्तों अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की इस जोड़ी के बारे में आपका क्या कहना है, इस बारे में हमें अपनी राय जरूर दीजियेगा।

यह भी पढ़ें : अपने मेकअप पर लाखों खर्च करती है नीता अम्बानी, जानिए कौन है नीता अंबानी का पर्सनल मेकअप आर्टिस्ट और उसकी फीस

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button