टेलीविजन

अब होगा गोकुलधाम में धमाल, पोपटलाल बनने वाले है दूल्हा, क्या इस बार पूरा होगा उनकी शादी का सपना

इसमें कोई दोराय नहीं कि सब टीवी पर आने वाला शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा पिछले चौदह सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है और ऐसे में इस शो के हर किरदार दर्शकों के मन में बस चुका है। इन्हीं सब किरदारों में से एक किरदार पत्रकार पोपटलाल का भी है, जो कई सालों से अपनी शादी का इंतजार कर रहे है। बहरहाल अब यूं तो इस शो में हर किरदार ने अपने अभिनय से अपनी एक अलग पहचान बनाई है, लेकिन अगर हम पोपटलाल की बात करे तो वह अपनी पत्रकारिता और अपने कुंवारेपन के लिए घर घर में प्रसिद्ध है। फिलहाल अब शो में जल्दी ही पोपटलाल बनने वाले है दूल्हा लेकिन उनकी शादी का सपना इस बार भी पूरा होगा या अधूरा ही रह जायेगा, ये तो आने वाले एपिसोड में ही पता चलेगा।

पोपटलाल बनने वाले है दूल्हा :

गौरतलब है कि अब पोपटलाल की जिंदगी में उनकी दुल्हनिया कदम रख चुकी है और गोकुलधाम सोसायटी के उनकी शादी की शहनाई बजने वाली है। जी हां आपने पिछले एपिसोड में देखा होगा कि कैसे पूरी सोसायटी पोपटलाल की दुल्हन प्रतिक्षा को देखने उनके घर जाती है और फिर आखिर में लड़की के जवाब का इंतजार किया जाता है। ऐसे में लड़की के पिता पुरी जी पोपटलाल को पसंद कर लेते है और शादी के लिए तैयार भी हो जाते है, वही दूसरी तरफ पोपटलाल भी हर बात को नजरअंदाज करते हुए शादी के लिए हा कर देते है। जिसके बाद पूरी गोकुलधाम सोसायटी खुशी से झूम उठती है।

शादी से पहले सामने आया लड़की का सच :

हालांकि लड़की के पिता पुरी जी जब सब लोगों को ये बताते है कि उनकी बेटी की पहले ही शादी हो चुकी है और उसका तलाक भी हो चुका है तो सब लोग हैरान रह जाते है। यहां तक कि लड़की के पिता से ये बात रिश्ता पक्का होने से पहले बताने की बात कही जाती है और लड़की के तलाक लेने की वजह भी पूछी जाती है। मगर लड़की के पिता तलाक लेने की वजह को टाल देते है और फैसला पोपटलाल पर छोड़ देते है। बता दे कि रिश्ते में इतना बड़ा ट्विस्ट आने के बाद केवल लड़की के पिता ही नहीं बल्कि पूरी सोसायटी के लोग भी पोपटलाल का फैसला जानने के लिए उत्सुक रहते है।

क्या इस बार पोपटलाल की शादी का सपना होगा पूरा :

जब कि पोपटलाल तलाकशुदा लड़की के साथ शादी करने के लिए भी हामी भर देते है और कहते है कि तलाकशुदा लड़की को भी दोबारा शादी करने का पूरा हक है। ऐसे में पोपटलाल का फैसला जानने के बाद हर कोई बेहद खुश होता है और शादी की तैयारियों में लग जाता है। यहां गौर करने वाली बात ये है कि शो के मेकर्स दया बेन और तारक मेहता जैसे किरदारों के शो छोड़ने के बाद किसी न किसी तरह से दर्शकों को इस शो से जोड़े रखना चाहते है। ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि दूल्हा बनने वाले पोपटलाल का शादी का सपना इस बार भी होगा या सब हमेशा की तरह धरा का धरा ही रह जायेगा।

यह भी पढ़ें : तारक मेहता में चम्पक चाचा के टोपी पहनने के पीछे की वजह शायद नहीं जानते होंगे आप

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button