खबरेंवायरल

आदिपुरुष फिल्म का टीजर देख भड़की सीता दीपिका चिखलिया, नीतीश भारद्वाज ने भी दी अपनी प्रतिक्रिया

बता दे कि जब से सुपरस्टार प्रभास और कृति सेनन की आदिपुरूष फिल्म का टीजर सामने आया है, तब से लोगों के मुंह बंद ही नहीं हो रहे है। जी हां इस फिल्म के टीजर को लेकर लोग तरह तरह की बातें कर रहे है। ऐसे में जहां कुछ लोग इसकी तारीफ कर रहे है, वही कुछ लोग इसका विरोध कर रहे है। अगर सूत्रों की माने तो ऐसा सुनने में आया था कि अखिल भारत हिंदू महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष स्वामी चक्रपाणी को फिल्म में सैफ अली खान का लुक पसंद नहीं आया था और उन्होंने इसका विरोध जताया था। केवल इतना ही नहीं इसके इलावा सोशल मीडिया पर फिल्म के वीएफएक्स को लेकर भी यूजर्स ने मेकर्स को काफी ट्रोल किया था और अभी भी कर रहे है।

आदिपुरुष फिल्म का टीजर देख सीता बनी दीपिका ने कही ये बात :

वही अब रामानंद सागर की रामायण से प्रसिद्ध होने वाली एक्ट्रेस सीता यानि दीपिका चिखलिया ने भी इस पर अपना रिएक्शन दिया है। बहरहाल अगर खबरों की माने तो दीपिका को आदिपुरुष का टीजर कुछ खास पसंद नहीं आया और उनका कहना है कि मैंने आदिपुरुष का टीजर देखा। मगर इसे देख कर मुझे ये महसूस हुआ कि रामायण की कहानी जो सच्चाई और सात्विकता की कहानी है, अब उसमें वीएफएक्स को जोड़ना बिल्कुल सही नहीं लगता। इसके साथ ही दीपिका ने हनुमान के किरदार को लेकर हो रही ट्रोलिंग पर भी अपना पक्ष रखा।

दीपिका ने कहा यह देश की धरोहर है :

इस पर दीपिका ने कहा कि लोग बात कर रहे है कि किस तरह फिल्म में हनुमान जी ने लेदर पहना हुआ है और टीजर में ये इतना साफ दिखाया नहीं गया। अगर ऐसा है तो मुझे लगता है कि तुलसीदास और वाल्मिकी जी ने जिस सच्चाई के साथ इस ग्रंथ को लिखा है उसके साथ किसी भी तरह की छेड़छाड़ नहीं होनी चाहिए। जी हां दीपिका का कहना है कि यह देश की धरोहर है और हमें इसे बना कर रखना चाहिए।

कृष्ण बने नीतीश भारद्वाज ने भी दी अपनी प्रतिक्रिया :

गौरतलब है कि नीतीश भारद्वाज जिन्होंने भगवान कृष्ण का रोल निभाया था, उन्होंने भी इस फिल्म के टीजर पर अपनी राय रखी है। जी हां उनका कहना है कि हां आदिपुरुष फिल्म का टीजर मैंने देखा है और मुझे यह देख कर अच्छा लगा कि कैसे नई तकनीक का इस्तेमाल करके फिल्म मेकर्स कहानी को एक अलग तथा नया विजन दे रहे है। यानि अगर हम सीधे शब्दों में कहे तो नीतीश को इसका टीजर काफी पसंद आया और वह उम्मीद करते है दर्शकों को भी यह अच्छा लगेगा। तो दोस्तों इस फिल्म के टीजर के बारे में आपकी क्या राय है, ये हमें जरूर बताइएगा। 

यह भी पढ़ें : सीता का किरदार निभाने वाली दीपिका चिखलिया की ये तस्वीरें, आज भी दिखती हैं इतनी ही खूबसूरत

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button