वायरल

सोते हुए पकड़ा गया था हेड कॉन्स्टेबल, फिर दिया ऐसा जवाब कि हंसी नहीं रोक पाएंगे आप

बता दे कि उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर में जब एक हेड कॉन्स्टेबल को सोते हुए पकड़ा गया तो उसने कुछ ऐसा स्पष्टीकरण दिया, जिसे पढ़ कर आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। जी हां तभी तो उनका यह जवाब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। बहरहाल आप भी जरूर जानना चाहते होंगे कि आखिर उन्होंने क्या तर्क दिया था, तो चलिए आपको भी बताते है। गौरतलब है कि बीते सोमवार को ट्रेनिंग क्लास के दौरान हेड कॉन्स्टेबल राम शरीफ यादव सोते हुए पकड़े हुए गए थे और उनकी इस हरकत को घोर लापरवाही मानते हुए पीटीसी के टोली कमांडर ने जब उनसे इसका जवाब मांगा तो कॉन्स्टेबल के तर्क ने हर किसी को हैरान कर दिया।

जब सोते हुए पकड़ा गया था हेड कॉन्स्टेबल :

अगर हम सीधे शब्दों में कहे तो उनका स्पष्टीकरण पत्र सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जी हां उन्होंने अपने तर्क में लिखा कि वह लखनऊ से ट्रेनिंग लेने के लिए पीटीसी दादूपुर रवाना हुए थे और यहां पहुंचने में उन्हें काफी परेशानी हुई, तो ऐसे में वह शाम को थके हुए पीटीसी पहुंचे थे। इसके बाद उन्होंने कहा कि उन्हें सही से खाना भी नहीं मिला, जिसने कारण उनका पेट भी ठीक से नहीं भरा था। जिसके चलते उन्होंने अगली सुबह खाने में पच्चीस रोटी, एक थाली चावल, दो कटोरी दाल और एक कटोरी सब्जी खा ली थी। ऐसे में उन्हें काफी सस्ती सी होने लगी और उन्हें क्लास में ही झपकी आने लगी।

हेड कॉन्स्टेबल का स्पष्टीकरण पत्र सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल :

यहां गौर करने वाली बात ये है कि उन्होंने ये लिखा है कि वह अगली बार इतना भोजन नहीं खायेंगे और इसके लिए उन्होंने माफी भी मांगी है। यही वजह है कि इस हेड कॉन्स्टेबल का स्पष्टीकरण पत्र सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रहा है। जी हां ट्विटर पर @varunmaddy नाम के हैंडल से वायरल पत्र को शेयर करते हुए एक यूजर ने लिखा कि सुल्तानपुर में ट्रेनिंग क्लास में जब सोते हुए पकड़े गए सिपाही से स्पष्टीकरण मांगा गया तो उनका जवाब गजब था। इसलिए अब इस पोस्ट पर सब लोग जम कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है। इस पर एक यूजर ने लिखा कि ईमानदार जवाब और पच्चीस रोटी सही है।

सोशल मीडिया यूजर ने दी मजेदार प्रतिक्रिया :

वही दूसरे यूजर ने लिखा कि ईमानदार है और अब तो भविष्य में इतनी रोटी भी नहीं खायेगा, तो माफी मिल जानी चाहिए। इसके बाद एक यूजर ने जय श्री राम लिखा तो वही एक यूजर ने हंसते हुए ईमानदार जवाब लिखा। जब कि एक यूजर ने एक थाली चावल लिख कर अजीबोगरीब सा इमोजी डाला है। फिलहाल तो जो हेड कॉन्स्टेबल सोते हुए पकड़ा गया था, उसने जिस ईमानदारी और भोलेपन से जवाब दिया है, तो उनका यह अंदाज सोशल मीडिया पर हर किसी को काफी पसंद आ रहा है। दोस्तों हम उम्मीद करते है कि आपको भी उनका यह तर्क जरूर पसंद आया होगा।

यह भी पढ़ें : बहन ने भाई से उधार मांगे दो हजार रुपये तो भाई ने देने से पहले स्टैम्प पेपर पर करवा लिए साइन, लगवा लिया अंगूठा

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button