बॉलीवुड

ये हैं बॉलीवुड की मेहंदी क्‍वीन, अब कैटरीना कैफ के हाथों पर लगाएंगी विकी कौशल के नाम की मेहंदी

विकी कौशल कैटरीना कैफ की शादी 9 दिसंबर को राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेंस कोर्ट में होने जा रही है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इस हॉट बॉलीवुड कपल की शादी के फंक्शन शुरू हो चुके हैं साथ ही साथ से कई मेहमानों का आना भी शुरू हो चुका है। इस हाई प्रोफाइल शादी के बारे में जानने की इच्छा फैन को है। इस शादी को लेकर यह दावा किया जा रहा है कि कैटरीना कैफ के हाथों में मेहंदी जाने-माने सेलिब्रिटी मेहंदी आर्टिस्ट वीना नागदा (Veena Nagda) लगा सकती हैं।

कैटरीना को लगा चुकी है मेहंदी :

वीना इससे पहले भी कैटरीना के हाथों पर मेहंदी लगा चुकी हैं। बात तब की है जब हमको दीवाना कर गए फिल्म के शूटिंग के दौरान कैटरीना को मेहंदी लगानी थी। उस दौरान वीना नागदा नहीं कैटरीना के हाथों में मेहंदी लगाई थी। यह फोटो काफी वायरल हो रहा है।

मशहूर मेहंदी आर्टिस्ट है वीना नागदा :

वीना नागदा बॉलीवुड के बड़े-बड़े एक्ट्रेसेस को मेहंदी लगा चुकी हैं। वह बॉलीवुड में बड़ी ही फेमस है। इससे पहले वीना नागदा ने दीपिका पादुकोण, नताशा धवन, सोनम कपूरऔर करीना कपूर खान, काजल अग्रवाल आदि को मेहंदी लगाई है।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दीपिका की शादी में भी वीना ने ही उनकी हाथों में मेहंदी लगाई थी। इस बात की जानकारी खुद वीना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से दी थी और अपनी मेहंदी की रस्म के लिए मौका देने के लिए दीपिका को धन्यवाद कहा था।

नताशा धवन :

मशहूर एक्टर वरुण धवन ने भी अपनी शादी के लिए मेहंदी फंक्शन में वीना को ही चुना था। वरुण धवन की वाइफ नताशा धवन के हाथों में भी मेहंदी वीना ने ही लगाई थी। नताशा धवन और वीना नागदा की तस्वीर आपको इंटरनेट पर मिल जाएगी ।

सोनम कपूर :

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मशहूर एक्ट्रेस सोनम कपूर ने भी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ‘कांस’ में जाने से पहले वीना नागदा को ही मेहंदी के लिए चुना था। सोनम कपूर ने खासतौर पर वीना नागदा को फेस्टिवल में जाने से पहले बुलाकर अपने हाथों में मेहंदी लगवाई थी। उसके बाद वीना ने सोनम कपूर की शादी में भी सोनम को मेहंदी लगाई थी।

यह भी पढ़ें : आमिर खान के साथ रिश्ते पर चुप्पी तोड़ते हुए दंगल गर्ल फातिमा शेख ने दिया ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button