वायरल

माथे पर तिलक-गले में चुनरी और हाथ में त्रिशूल, शिव भक्ति में डूबी सारा अली खान, भगवान अमरनाथ के दर्शन, बच्चों संग खिंचवाई तस्वीरें

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान अमरनाथ यात्रा पर निकली हुई हैं। हिमालय की पहाड़ियों पर पायदान तीर्थयात्रा करते हुए उनकी वीडियो भी सामने आई है। वीडियो में कई आम लोगों के बीच में सारा अली खान को अमरनाथ यात्रा के बीच में देखा जा सकता है। साथ ही वीडियो में सुरक्षाकर्मी भी दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान सारा अली खान के गले में लाल रंग की चुनरी भी दिखाई दे रही है। सारा ने इंस्टाग्राम पर भी कुछ तस्वीरें डाली थीं, जिनमें वो वादियों में दिख रही हैं।

माथे पर तिलक-गले में चुनरी और हाथ में त्रिशूल, शिव भक्ति में डूबी सारा अली खान :

एक तस्वीर में वो एक बकरी को गले लगाती हुई दिख रही हैं। वहीं एक अन्य तस्वीर में सारा अली खान जम्मू कश्मीर में स्थानीय लोगों और बच्चों के साथ तस्वीरें क्लिक करती हुई दिख रही हैं। वहीं एक फोटो में उन्हें बकरी को गोद में रख कर दुलार करते हुए देखा जा सकता है। इसमें वो एक टेंट में दिखाई दे रही हैं, जिसमें मिट्टी के चूल्हे पर कुछ पाक रहा होता है। लोग सारा अली खान की सादगी की तारीफ कर रहे हैं।

सारा ने स्थानीय बच्चों के साथ तस्वीरें भी खिंचवाई और एक टपरी में चाय भी पी। सारा ने इंस्टाग्राम पर अपनी यात्रा की तस्वीरें भी साझा की। सारा ने तस्वीरों के शीर्षक में लिखा, जब आत्मा तृप्त हो और पैर दर्द कर रहे हों। पहले बकरी से फिर बच्चों से की दोस्ती और बाद में चाय पी, जो मुझे बहुत पसंद है।

ग्लेशियर के अद्भभुत नजारों का आनंद :

अधिकारी ने बताया कि 27 वर्षीय अभिनेत्री सारा बुधवार को मध्य कश्मीर के गांदरबल जिले में बालटाल जाने वाले रास्ते पर बने सोनमर्ग रिसॉर्ट में रुकीं और थाजीवस ग्लेशियर के अद्भभुत नजारों का आनंद लिया।

वर्क फ्रंट की बात करें तो सारा अली खान की फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ हाल ही में रिलीज हुई थी, जिसमें वो अभिनेता विक्की कौशल के साथ दिखाई दी थीं। इस फिल्म ने जहाँ भारत में 80 करोड़ रुपए से भी अधिक की नेट कमाई की थी, दुनिया भर में इसने 115 करोड़ रुपए बटोरे। उनके हाथ में फिलहाल 4 बड़ी फिल्में हैं, जो आने वाली हैं। इनमें एक अनुराग बासु की ‘मेट्रो इन दिनों’ और एक स्वतंत्रता सेनानी उषा मेहता की बायोपिक ‘ऐ वतन मेरे वतन’ भी है।

अधिकारी ने बताया कि ‘जरा हटके जरा बचके’ की अभिनेत्री सारा अली खान ने यात्रा शुरू करने से पहले दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले में स्थित मार्तण्ड सूर्य मंदिर के भी दर्शन किए।

यह भी पढ़ें : छोटे कपड़ों में मंदिर दर्शन पर भड़कीं कंगना रनौत, लड़कियों को बताया ‘मूर्ख’, बोली मुझे शॉर्ट्स में वेटिकन परिसर में भी नहीं जाने दिया था

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button