खबरें

रायपुर में होगा ‘बचपन का प्यार फेम सहदेव दिरदो’ का इलाज, मिलने पहुंचेंगे सिंगर बादशाह

ये तो सब जानते है कि बचपन का प्यार गाने से प्रसिद्ध होने वाले सहदेव दिरदो का एक्सीडेंट हो गया था और इस दौरान वह बुरी तरह से घायल हो गए थे। ऐसे में उन्हें बेहतर इलाज के लिए रायपुर रेफर कर दिया गया था। जी हां बचपन का प्यार फेम सहदेव दिरदो अब पहले से बेहतर है, लेकिन अभी भी उनका इलाज चल रहा है। बता दे कि जब उनकी हालत में थोड़ा सुधार हुआ तो उनके परिजनों ने उन्हें रायपुर ले जाने की इच्छा जताई और ऐसी स्थिति में जगदलपुर डिमरापाल अस्पताल के डॉक्टरों ने उन्हें ले जाने की अनुमति दे दी। जिसके बाद सहदेव को शाम के समय एंबुलेंस से रायपुर ले जाया गया और रायपुर में उन्हें बालाजी हॉस्पिटल में रखा जाएगा।

बचपन का प्यार फेम सहदेव दिरदो का रायपुर में होगा इलाज :

बहरहाल इलाज के लिए प्रदेश के आबकारी मंत्री कवासी लखमा ने अस्पताल में पूरी व्यवस्था भी करवा दी है। गौरतलब है कि सहदेव की हालत में पहले से सुधार आ चुका है और वह अपने परिजनों तथा बाकी सबसे बातचीत भी कर रहे है। इसके इलावा डिमरापाल अस्पताल में इलाज के दौरान सुकमा जिला पंचायत के अध्यक्ष हरीश कवासी भी उनसे मिलने पहुंचे थे और अस्पताल के अधीक्षक टीकू सिन्हा ने भी सहदेव की सीटी स्कैन रिपोर्ट को नॉर्मल बताया है। जी हां उन्होंने कहा कि सहदेव को चोट लगने की वजह से सिर में खून के धब्बे जरूर जम गए थे, लेकिन इलाज के बाद वह पहले से काफी स्वस्थ है।

सीटी स्कैन की रिपोर्ट है नॉर्मल :

वही बॉलीवुड के प्रसिद्ध सिंगर बादशाह ने भी ट्वीट करके ये बताया है कि वे खुद सहदेव से मिलने रायपुर जायेंगे और उनके साथ उनकी बहन अवनी जो सिंगर है वह भी आएंगी। बता दे कि मंगलवार की शाम को सहदेव स्कूटी से गिर गए थे और इससे उनके सिर पर काफी गंभीर चोट आई थी। हालांकि उन्हें सही वक्त पर अस्पताल पहुंचा दिया गया और अब वह पहले से काफी बेहतर है।

सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी सहदेव दिरदो की एक्सीडेंट की खबर :

इसके साथ ही सोशल मीडिया पर भी उनके एक्सीडेंट की खबर वायरल हो गई थी तो ऐसे में उनके फैंस ने भी उनके ठीक होने की खूब दुआ मांगी तथा सब की दुआ रंग भी लाई। फिलहाल हम भी यही दुआ करते है कि बचपन का प्यार फेम सहदेव दिरदो जल्द से जल्द पहले की तरह नॉर्मल हो कर अपने घर वापिस आ जाएं।

यह भी पढ़ें : आखिर क्यों जूही चावला-माधुरी दीक्षित ने किसी एक्टर से नहीं की शादी, खुद बताई थी वजह

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button