दिलचस्प

हमेशा थकी हुई लगती थी पत्नी, पति को हुआ शक तो रूम में लगा दिया कैमरा, फिर क्या था सामने आई पूरी सच्चाई

अगर हम पति पत्नी के रिश्ते की बात करे तो यह एक ऐसा रिश्ता है जो दुनिया में सबसे ज्यादा पवित्र माना जाता है और ये रिश्ता प्यार के साथ साथ विश्वास पर भी टिका होता है। ऐसे में आज हम आपको एक ऐसी खबर के बारे में बताने जा रहे है, जिसके बारे में जान कर आप हैरान रह जाएंगे। जी हां ये मामला अमेरिका के लॉस एंजेलिस में रहने वाली एक महिला का है, जिसका नाम मेलानिया डार्नेल है। दरअसल मेलानिया के पति को उन पर शक था, तो अपनी पत्नी की सच्चाई जानने के लिए उन्होंने सीसीटीवी का सहारा लिया, लेकिन उसके बाद जो सच सामने आया वो जान कर आप भी यकीन नहीं कर पायेंगे।

पत्नी की सच्चाई जानने के लिए पति ने घर में लगाया सीसीटीवी कैमरा :

बहरहाल मेलानिया सुबह उठने के बाद ताजा महसूस नहीं करती थी और हमेशा थकी हुई सी रहती थी। तो उनके पति समझ नहीं पा रहे थे कि वह ऐसा क्यूं महसूस करती है। हालांकि मेलानिया को इसका कारण पता था, लेकिन फिर भी वह कुछ नहीं बताना चाहती थी, जिसके चलते उनके पति काफी परेशान थे। यही वजह है मेलानिया के पति सच जानने के लिए काफी बेताब थे और अपने शक को दूर करने के लिए उन्होंने घर में सीसीटीवी कैमरे लगवा दिए।

सीसीटीवी की फुटेज देख पति के उड़ गए होश :

फिर जब उनके पति ने सीसीटीवी की फुटेज देखी तो उनके होश उड़ गए। जी हां इस वीडियो को उन्होंने यूट्यूब पर भी अपलोड किया है और बात ये थी कि मेलानिया अपने तीनों बच्चों को सुलाने के कारण रात भर ठीक से सो नहीं पाती थी और उनकी नींद पूरी नहीं होती थी। इसलिए वह पूरा दिन थकी हुई सी रहती थी। इसके बाद जब पति ने देखा कि वह तीनों बच्चों के लिए अलग अलग खाना बनाती है, जब कि छोटा बच्चा मां का दूध ही पीता है, जिसके कारण उनकी पत्नी को कमजोरी महसूस होती है, तो ये सब देख कर उनको काफी हैरानी हो रही थी।

तीनों बच्चों की परवरिश अकेले करती है मेलानिया :

वही इस बारे में मेलानिया का कहना है कि एक मां होने के नाते वह तीनों बच्चों का बराबर ध्यान रखती है और बच्चों की जिम्मेदारी उन पर होने के कारण वह ठीक से सो नहीं पा रही थी। इसके इलावा बच्चों का ध्यान रखने के लिए सुबह भी जल्दी उठना पड़ता है। वैसे अगर हम मेलानिया के पति की बात करे तो वह टूरिंग जॉब करते है और इसलिए वह ज्यादातर घर से बाहर ही रहते है। यानि अगर हम सीधे शब्दों में कहे तो मेलानिया को अपने तीनों बच्चों की परवरिश अकेले ही करनी पड़ती है। फिलहाल तो पत्नी की सच्चाई जानने के लिए पति ने सीसीटीवी कैमरा लगाया था, लेकिन सब कुछ अपनी आंखों से देखने के बाद पति का हर शक खुद बखुद दूर हो गया।

यह भी पढ़ें : पति कर रहा था कई दिनों से बच्चे की जिद्द, लेकिन पत्नी मिली गर्भवती, फिर सामने आई ये सच्चाई

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button