खबरें

गर्भवती महिला को डंपर ने इतनी बेदर्दी से रौंदा कि देखने वाले भी सहम गए, सड़क पर ही लिया बच्ची ने जन्म

बता दे कि आज हम आपको एक ऐसी घटना के बारे में बताने जा रहे है, जिसके बारे में जान कर आपकी भी रूह कांप जाएंगी। जी हां यह घटना उत्तर प्रदेश के आगरा के धनौली गांव की है। जहां एक डंपर ने इतनी बुरी तरह से गर्भवती महिला को रौंदा कि वहां मौजूद लोग भी डर गए। गौरतलब है कि चौबीस साल की एक महिला जिसका नाम कामिनी था वह फिरोजाबाद के नारखी थाना क्षेत्र के बरतरा गांव में जा रही थी और तभी बाईपास रोड पर अपने पति के साथ बाइक पर जा रही इस महिला को विपरीत दिशा से आ रही एक दूसरी मोटरसाइकिल ने टक्कर मार दी। जिसके बाद महिला का पति बाइक का संतुलन खो बैठा और वे दोनों उछल कर सड़क पर जा गिरे।

गर्भवती महिला को रौंदा डंपर ने बेदर्दी से और फिर जो हुआ :

बता दे कि तब पीछे से आ रहे एक डंपर ने कामिनी के शरीर को बुरी तरह से कुचल दिया और यहां गौर करने वाली बात ये है कि कामिनी आठ महीने की गर्भवती थी। ऐसे में जब महिला के निचले हिस्से पर दबाव बना तो बच्ची का जन्म बीच सड़क पर ही हो गया। हालांकि इस घटना के बाद महिला की तो मौ;त हो गई, क्योंकि डंपर द्वारा कुचलने से महिला के अंग पूरी तरह से खत्म हो चुके थे। मगर सड़क पर गिरने से और जोर से लगे धक्के के कारण महिला के पेट में पल रही बच्ची का जन्म वही सड़क पर हो गया।

बता दे कि महिला ने बच्ची को जन्म तो दिया लेकिन उसका मुंह देखे बिना ही दुनिया को अलविदा कह दिया। वही सड़क पर इस घटना को देख कर वहां मौजूद लोग भी कांप गए, क्योंकि जहां एक तरफ महिला की मौत हो चुकी थी, वही दूसरी तरफ नई जन्मी बच्ची सड़क पर किलकारी मार रही थी। इसके इलावा कामिनी का पति भी सड़क पर घायल पड़ा हुआ था और वहां मौजूद लोगों ने फौरन कामिनी की बच्ची को राजकीय मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवा दिया।

अपनी बच्ची का मुंह देखने से पहले ही चली गयी बच्ची की जान :

फिलहाल बच्ची खतरे से बाहर है, जब कि कामिनी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। इसके साथ ही पुलिस ने डंपर को भी अपने कब्जे में ले लिया है और डंपर छोड़ कर भागे चालक की भी तलाश की जा रही है। वही नवजात बच्ची का इलाज कर रहे मेडिकल कॉलेज के वरिष्ठ बाल रोग विशेषज्ञ डॉक्टर एलके गुप्ता का कहना है कि बच्ची खतरे से तो बाहर है, लेकिन उसे एनआईसीयू वार्ड में रखा गया है।

यहां गौर करने वाली बात ये है कि कामिनी अपने पति के साथ अपने मायके जा रही थी, जब उसके साथ ये हादसा हुआ और तब उसे ये मालूम नहीं था कि इस एक हादसे की वजह से न वह केवल अपनी जिंदगी खो बैठेगी बल्कि अपना बच्ची का मुंह भी कभी नहीं देख पाएगी। बहरहाल हम तो यही दुआ करते है कि भगवान उस बच्ची की सुरक्षा करे।

यह भी पढ़ें : सड़क पर लड़के की धुलाई हुई इस वजह से, दो लड़कियों ने पीटा लड़के को और पुलिस देखती रही तमाश, वीडियो हुआ वायरल

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button