टेलीविजनदिलचस्प

दीया और बाती हम सीरियल के एक्टर अनस राशिद दूसरी बार बने पिता, संध्या बींदणी ने भी दी बधाई

आप सब को स्टार प्लस पर आने वाला शो दीया और बाती हम तो याद ही होगा, जिसमें सूरज का किरदार एक्टर अनस राशिद ने निभाया था। बता दे कि दीया और बाती हम सीरियल में सूरज का किरदार निभाने वाले एक्टर अनस असल जिंदगी में दूसरी बार पिता बन चुके है और इस खास मौके पर संध्या बींदणी ने भी उन्हें बधाई दी है। जी हां इस शो में दीपिका सिंह ने अनस यानि सूरज की पत्नी संध्या का किरदार निभाया था। हालांकि असल जिंदगी में अनस की पत्नी का नाम हिना इक़बाल है, जिन्होंने हाल ही में एक बेटे को जन्म दिया है। गौरतलब है कि अनस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने बेटे की तस्वीर शेयर करते हुए अपने फैंस के साथ ये खुशखबरी शेयर की है।

दीया और बाती हम सीरियल

दूसरी बार पिता बने दीया और बाती सीरियल के एक्टर अनस राशिद :

बहरहाल इस तस्वीर में अनस का बेटा अपने दादा दादी की गोद में नजर आ रहा है। इसके इलावा अपने बेटे की तस्वीर शेयर करते हुए अनस राशिद ने लिखा है कि मेरे पिता ने घर पर अपने पोते हबीब अनस राशिद का स्वागत किया है। इस खास मौके पर आप सभी के प्यार और शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया। अब जाहिर सी बात है कि जब अनस के फैंस उन्हें बधाईयां दे रहे है, तो उनकी ऑनस्क्रीन पत्नी संध्या कैसे पीछे रह सकती है। वैसे भी इन दोनों के सीरियल और जोड़ी को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया था और यही वजह है कि ये सीरियल आज भी लोग भूल नहीं पाएं है। यहाँ गौर करने वाली बात ये है कि करीब दो साल पहले फरवरी के महीने में अनस के घर एक बेटी ने जन्म लिया था, जिसका नाम इनायत है।

अपनी पत्नी से इतने बड़े है अनस राशिद :

वैसे ये बात शायद काफी कम लोग जानते होंगे कि अनस की पत्नी हिना उनसे करीब चौदह वर्ष छोटी है, लेकिन हिना ने ये शादी अपनी मर्जी से की है, क्यूकि उन्हें अनस काफी पसंद थे। जी हां पंजाब के लुधियाना में इन दोनों की शादी की गई थी। अब अगर हम अनस के करियर की बात करे तो उन्होंने कही तो होगा सीरियल से अपने करियर की शुरुआत की थी और फिर वह धरती का वीर योद्धा पृथ्वीराज चौहान में भी नजर आएं थे। मगर जो कामयाबी उन्हें दीया और बाती हम सीरियल से मिली है, वो किसी और शो से नहीं मिली। जी हां इस शो में लोगों को उनका सूरज का किरदार काफी पसंद आया था और लोग आज भी उनके इस किरदार की काफी तारीफ करते है।

संध्या बींदणी ने भी दी पिता बनने की बधाई :

दीया और बाती हम सीरियल

बता दे कि हाल ही में अनस ने कहा था कि अब वह टीवी की दुनिया से दूर है और अपने घर परिवार के साथ ही समय बीता रहे है। इसके साथ ही उन्होंने ये भी कहा था कि अब वह टीवी से ब्रेक लेकर खेती बाड़ी का काम कर रहे है और ज्यादा से ज्यादा समय घर परिवार के साथ ही बिताते है। वैसे एक इंटरव्यू के दौरान अनस ने कहा था कि उन्होंने कम से कम पांच साल का ब्रेक लिया है और अब वह पेशेवर किसान बन चुके है, क्यूकि उन्हें खेती बाड़ी करने में काफी मजा आता है, इसलिए वह इस काम से खुश है। फ़िलहाल तो हम यही उम्मीद करते है कि एक्टर अनस राशिद के घर में खुशियां ऐसे ही बनी रहे।

यह भी पढ़ें : किसी बॉलीवुड एक्टर्स से भी ज्यादा कमाते है ये प्रसिद्ध टीवी कलाकार

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button