खबरें

एक ही थाली में 24 साल से खाना खाते थे मां और बेटा, मां के निधन के बाद खुला प्लेट का राज

इसमें कोई दोराय नहीं कि हर मां अपने बच्चों से इतना प्यार करती है, जिसे शब्दों में कहना वास्तव में मुश्किल है। जी हां अगर सच कहे तो मां और बच्चों के प्यार पर एक पूरी किताब लिखी जा सकती है और इसे लेकर कई फिल्में भी बनाई गई है। बहरहाल आज हम आपको मां और बेटे के ऐसे ही अनोखे प्यार से रूबरू करवाना चाहते है। जहां मां और बेटा करीब 24 साल से एक ही थाली में खाना खाते थे और फिर मां के निधन के बाद बेटे ने बताया कि आखिर वे दोनों ऐसा क्यों करते थे। तो चलिए अब आपको इस बारे में सब कुछ विस्तार से बताते है।

एक ही थाली में खाना खाते मां और बेटा :

गौरतलब है कि मां और बेटे की ये अनोखी कहानी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, जिसे पढ़ने के बाद हर कोई इमोशनल हो गया। हालांकि मां के निधन के बाद बेटे को अपनी मां की बेहद याद आती है। शायद इसलिए उस प्लेट को देखने के बाद उसकी आंखें नम हो जाती है। वही अगर हम इस शख्स की बात करे जिसने अपनी कहानी सोशल मीडिया पर शेयर की है, तो उनका नाम विक्रम है, जिन्होंने एक ट्वीट करके अपनी पूरी कहानी लोगों के सामने जाहिर की है।

जी हां विक्रम ने अपने ट्वीट में बताया कि ये अम्मा की प्लेट है और वह बीते दो दशक से इसी प्लेट में खाना खाती थी। हालांकि ये छोटी सी प्लेट है, लेकिन फिर भी मां अपने इलावा मुझे और मेरी भतीजी श्रुति को इस प्लेट में खाना खाने देती थी। ऐसे में मां के निधन के बाद मुझे अपनी बहन के जरिए इस प्लेट का राज पता चला। बहरहाल विक्रम ने बताया कि उसने सातवीं क्लास में एक प्राइज जीता था और इसलिए मां को ये प्लेट बेहद प्रिय थी।

मां के निधन के बाद खुला प्लेट का राज :

इसके बाद विक्रम ने लिखा कि ये साल 1999 की बात है, तब से मां मेरी जीती हुई प्लेट में ही खान खाती थी। ये सच में बहुत प्यारा रिश्ता है, क्योंकि मां ने बीते सालों में कभी भी मुझे इस प्लेट के बारे में नहीं बताया था।

बता दे कि विक्रम आज अपनी मां को बेहद मिस करते है और विक्रम का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है। जी हां इसे एक हजार से भी ज्यादा बार रीट्वीट किया जा चुका है। केवल इतना ही नहीं इसके इलावा इस वायरल ट्वीट ने हर किसी को इमोशनल कर दिया है और कई लोग तो कमेंट में अपनी अपनी मां के साथ कहानियां भी शेयर कर रहे है। जिसमें किसी ने लिखा है कि केवल मां ही है जो बिना किसी स्वार्थ के प्यार करती है तो किसी ने कहा कि मां तो मां होती है।

सोशल मीडिया पर ये पोस्ट देख कर खूब इमोशनल हो रहे है यूजर्स :

बहरहाल विक्रम की प्रोफाइल से भी ये साफ पता चलता है कि वह अपनी मां से कितना प्यार करते थे। हालांकि विक्रम ने बीते साल अपनी मां को जरूर खो दिया है, लेकिन फिर भी उसकी मां उसकी यादों में तो हमेशा जीवित रहेंगी। फिलहाल तो लोग इस प्लेट और मां के प्यार को लेकर कई तरह के कमेंट कर रहे है और विक्रम भी इस प्लेट को लेकर काफी भावुक है। दोस्तों इस कहानी को लेकर आपकी क्या राय और भावनाएं है, ये हमें जरूर बताइएगा।

यह भी पढ़ें : शादी के बीस दिन बाद आया सामने आया दुल्हन का बड़ा राज, सच जानकर दूल्हा हुआ हैरान 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button