खबरेंविदेश

ये है हॉलीवुड की 10 सबसे खुबसूरत एक्ट्रेस, इनकी कमाई जानकर रह जायेंगे हैरान

Top 10 Hollywood Actress : हॉलीवुड के बारे में हर कोई जानता होगा। क्यूंकि हर कोई आजकल सिनेमा का दीवाना है। लोग अपने पसंदीदा स्टार को देखने को काफी उत्सुक रहते है और उनसे मिलना चाहते है परन्तु हर कोई उनसे नही मिल पाता है। उनका रहन सहन और दिनचर्या काफी कुछ हमसे बहुत अलग होता है। बॉलीवुड के बारे में तो आप सब कुछ जानते ही होंगे। आज हम आपको हॉलीवुड के बारे में बताने जा रहे है। आज हम आपको हॉलीवुड की टॉप 10 एक्ट्रेस के बारे में बतायेंगे और उनकी कमाई जानकर आप हैरान रह जायेंगे।

Top 10 Hollywood Actress

Sandra Bullock सैंड्रा बुलॉक :

Sandra Bullock

कमाई : लगभग सवा 3 अरब।
हॉलीवुड की सबसे महंगी एक्टरों में गिना जाता है यह हर फिल्म के काफी महंगे रेट लेती है। 50 साल की सैंडल ने सबसे महंगी एक्ट्रेस का खिताब ऑस्कर विनिंग फिल्म ग्रेविटी के दम पर पाया है जो कि काफी फक्र की बात है। और इनकी कमाई भी लगभग सवा तीन अरब के आसपास है जो काफी मायने रखती है।

Jennifer Lawrence जेनिफर लॉरेंस :

Jennifer Lawrence

कमाई : लगभग पौने 3 अरब।
बहुत ही कम उम्र की जेनिफर लॉरेंस को दुनिया भर में सभी लोग जानते है। अपने एक्टिंग के लिए मशहुर और एक्टिंग के दम पर इन्होंने यह सफलता हासिल की है। बहुत कम उम्र में इतनी पॉपुलर हुई जोकि पूरे हॉलीवुड के लिए एक गर्व की बात है। इनके काफी प्रसंशक है। hollywood actress

Jennifer Aniston जेनिफर एनिस्टन :

Jennifer Aniston

कमाई : लगभग पौने 2 अरब।
फ्रेंड सीरीज से जेनिफर एनिस्टन काफी मशहुर हुई थी।इनकी उम्र लगभग 43 साल हो चुकी है और फिर भी इनका का काफी रुतबा है। 45 साल की उम्र में भी हॉरिबल बोसेस और वी आर द मिलर्स जैसी फिल्म देने वाली यह अभिनेत्री अपने एक्टिंग के लिए काफी मशहूर है। इनका यही जज्बा इन्हें इस लिस्ट में ले कर आता है।

Top 10 Hollywood Actress

Gwyneth Paltrow ग्वेनिथ पाल्ट्रो :

Gwyneth Paltrow

कमाई : लगभग सवा 1 अरब।
कैबिनेट पाल्ट्रो एक जानी-मानी एक्ट्रेस है। अभी इनकी उम्र लगभग 40 साल हो चुकी है और इनका जो लाइफ इवेंट काफी मशहूर रहा। उन्होंने अपने पति क्रिस मार्टिन से अलग होने से लेकर मार्बल की आयरन मैन 3 और उसके बाद मैक्स फैक्टर के साथ में ही महंगी फिल्में की और हिट लिस्ट में सबसे ऊपर आई और यह अपनी एक्टिंग का लोहा पूरी दुनिया में मनवा चुकी है।

Angelina Jolie एंजेलीना जोली :

Angelina Jolie

कमाई : लगभग 1 अरब से ज्‍यादा।
ऐंजिलिना जोली का नाम तो आप सभी नहीं सुना होगा यह एक जानी-मानी एक्ट्रेस है जो आजकल हर युवाओं के दिल में धड़कती है। बच्चे से लेकर बड़ों तक सबकी जुबान पर एंजेलिना जोली का नाम रहता है। यह काफी खूबसूरत है और आज लगभग 39 साल की उम्र में भी लोगों में अपनी पहचान बरकरार बनाए हुए है। डिजनी प्रोडक्शन की फिल्म Maleficent के दम पर यह अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुकी है। hollywood actress

Cameron Diaz कैमरून डियाज :

Cameron Diaz

कमाई : लगभग 1 अरब से ज्‍यादा।
कैमरून डियाज एक खूबसूरत अभिनेत्री है। यह द अदर वूमन में नजर आई थी। इनकी यह फिल्म काफी सुपरहिट रही थी जो करीब शुरुआत में 190 मिलियन डॉलर की जबरदस्त ओपनिंग पर थी रही थी। अगर इनके एक्टिंग की बात करें तो यह अपने एक्टिंग में काफी माहीर है और एक जानी-मानी एक्ट्रेस है। Top 10 Hollywood Actress

Scarlett Johansson स्कॉरलेट जोहांसन :

Scarlett Johansson

कमाई : लगभग 1 अरब।
स्कारलेट जोहानसन साल 2014 में तीन बड़ी फिल्मों का हिस्सा रही थी जो भी काफी हिट रही। इनमें से अवेंजर सीरीज की एक फिल्म जो काफी हिट रही है जिसका नाम कैप्टन अमेरिका द विंटर सोल्जर है। और इनकी फिल्म शेफ और लूसी भी इसी हिट लिस्ट में शामिल है। इन्होने एक और बड़ी हिट सीरीज में काम किया है जिसका नाम एवेंजर्स एज ऑफ अल्ट्रॉन है जो एक बहुत ही अच्छी मूवी है जिसमें काफी अच्छा रोल भी किया है।

Amy Adams एमी एडम्स :

Amy Adams

कमाई : लगभग 80 करोड़।
यह खूबसूरत अमेरिकी एक्ट्रेस अपने एक्टिंग के लिए काफी मशहूर है। इन्होंने तीन बड़ी फिल्मों में काम किया इनमें से मैन ऑफ स्टील, हर और अमेरिकन हसल आदि फिल्में शामिल है। जो लोगो कि काफी पसंदीदा है। 2014 में उनके खाते में बिग आईज और ललाबॉय भी शामिल है। अगर इनका हिसाब देखे तो इनकी कमाई का ग्राफ काफी ऊपर है जोकि इसको काफी धनी भी बनाता है। hollywood actress

Natalie Portman नताली पोर्टमैन :

Natalie Portman

कमाई : लगभग 80 करोड़।
नताली पोर्टमैन अपनी एक्टिंग और खूबसूरती के दम पर अपना लोहा मनवाने वाली एक ऐसी एक्ट्रेस है जिसकी फैन फोलोविंग बहुत ज्यादा है। अपने ड्रेसिंग सेंस के लिए ये बहुत ही चर्चा में रहती है। यह अपने कपड़े एसेसरीज और अन्य चीजों से लोगों का मन मोहित कर ही लेती है। इसी कारण यह काफी सुर्खियों में रहती है। 2013 में थोर के सीक्वल में उन्होंने काफी कमाई की थी और अपना नाम कमाया था।2014 की बात करें तो इन्होने टैरेस की एक अनाम फिल्म भी की थी जो काफी सफल रही।

Kristen Stewart क्रिस्टीन स्टीवर्ट :

Kristen Stewart

कमाई : लगभग 75 करोड़।
अगर हम क्रिस्टन स्टीवर्ट की बात करें तो यह खूबसूरती की एक मिसाल है। और अगर इनके फिल्म करियर की बात करें तो 2014 में उन्होंने कैम्स एक्स-रे और क्लाउड्स ऑफ सिल्स मारिया’ जैसी हिट फिल्में की थी। जिनसे इनकी कमाई में चार चांद लग गए थे और उनकी कमाई का आंकड़ा काफी उपर पहुंच गया था। उन्होंने 2015 में भी काफी अच्छी फिल्में दी है।

यह भी पढ़े : बॉलीवुड के ये 5 मशहूर सितारे बेहद मोटे से पतले हो कर बदला अपना लुक

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button