खबरें

जब राहुल गांधी से पूछा एक शख्स ने पीएम बनने के बाद पहले फैसला क्या करेंगे, तो राहुल ने दिया यह जवाब

बता दे कि कांग्रेस के सांसद राहुल गांधी ने अपनी दिवाली तमिलनाडु के कन्याकुमारी में स्थित मुलगुमूदु के सेंट जोसेफ स्कूल में मनाई थी। जहां उन्होंने बच्चों के साथ खूब बातचीत की और बच्चों के साथ बातचीत करने का एक वीडियो उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर भी शेयर किया। तभी एक शख्स ने राहुल गांधी से पूछा कि अगर वह पीएम बन जाएं तो सबसे पहला फैसला क्या करेंगे। फिलहाल वीडियो शेयर करते हुए राहुल गांधी ने लिखा कि उन्होंने सेंट जोसेफ स्कूल के दोस्तों से बातचीत की और उनके साथ डिनर भी किया। इसलिए उनकी यह दिवाली बेहद खास रही और हम सब को इसी तरह से अपने देश की संस्कृति को बचा कर रखना चाहिए।

जब राहुल गांधी से पूछा गया यह सवाल :

वही जब एक शख्स ने पूछा कि अगर कांग्रेस की सरकार बनी तो वह पीएम के रूप में सबसे पहला फैसला क्या करेंगे, जिसके जवाब में राहुल गांधी कहते है कि महिला आरक्षण। जी हां राहुल गांधी ने कहा कि अगर वह प्रधानमंत्री बनते है तो सबसे पहले महिला के आरक्षण से जुड़ा हुआ फैसला ही लेंगे। इसके इलावा छात्रों से बातचीत के दौरान राहुल गांधी ने कहा कि अगर उनसे कोई पूछे कि आप अपने बच्चे को कौन सी एक चीज सिखाएंगे तो उन्होंने कहा विनम्रता।

पीएम बनने के बाद राहुल गांधी सबसे पहले करेंगे ये काम :

गौरतलब है कि जब स्कूल के छात्रों ने राहुल गांधी से पूछा कि आपको डिनर में क्या खान पसंद है तो राहुल गांधी ने वहां मौजूद कुछ लोगों से पूछा कि क्या यहां छोले भटूरे की व्यवस्था हो सकती है। बहरहाल राहुल गांधी कुछ महीने पहले तमिलनाडु के दौरे पर गए थे और तब वह सेंट जोसेफ स्कूल पहुंचे थे, जहां उन्होंने बच्चों के साथ पारंपरिक तरीके से डांस भी किया था।

स्कूल के छात्रों के साथ खास तरीके से राहुल गांधी ने मनाई थी दिवाली :

फिलहाल उस शख्स ने जब राहुल गांधी से पूछा कि पीएम बनने के बाद आपका सबसे पहला फैसला क्या होगा तो राहुल गांधी ने इस सवाल का बड़े बखूबी तरीके से जवाब दिया। हालांकि राहुल गांधी पीएम बनेंगे या नहीं ये कहना तो मुश्किल है, लेकिन हम उम्मीद करते है कि जब भी उनका ये सपना पूरा हो तो अपने इस वादे को जरूर याद रखें और पूरा करें ।

यह भी पढ़ें : सर्वे में हुआ खुलासा, जानिए किसे देश का अगला प्रधानमंत्री बनते देखना चाहती है जनता

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button