खबरें

पति के टेबलेट लेने की ओवरडोज से परेशान पत्नी ने उठाया ये कदम, ज्यादा खुराक लेने के कारण युवक की जिंदगी बनी नरक

बता दे कि उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले से एक ऐसा किस्सा सामने आया है, जिसके बारे में हर किसी को जरूर जानना चाहिए। खास करके आज के आधुनिक जीवन में तो लोगों को अपनी जिन्दगी के साथ ऐसा खिलवाड़ बिल्कुल नहीं करना चाहिए। दरअसल बात ये है कि जिस तरह शादी के बाद लड़का और लड़की को उनके दोस्त या मित्र कई तरह की सलाह देते है, ठीक वैसे ही इस किस्से में भी एक शख्स जिसकी नई नई शादी हुई थी, उसे उसके दोस्तों ने इरेक्टाइल डिस्फंक्शन के लिए विया’ग्रा टेबलेट की सलाह दी, जो युवक को काफी महंगी पड़ी, क्योंकि पति के ओवरडोज से परेशान हो कर पत्नी घर छोड़ कर ही चली गई।

पति के ओवरडोज से परेशान पत्नी ने उठाया ये कदम :

गौरतलब है कि युवक के दोस्तों ने शादी के कुछ दिन बाद उसे शादीशुदा जीवन का अधिक आनंद पाने के लिए विया’ग्रा लेने की सलाह दी थी और जब सब दोस्तों ने युवक की मर्दानगी को चुनौती दी तो युवक ने इतना ओवरडोज ले लिया कि उसकी हालत खराब हो गई। जिसके कारण उसे अस्पताल में भर्ती करना पड़ा। वही अगर सूत्रों की माने तो करीब तीन महीने पहले ही युवक की शादी हुई थी और ऐसे में युवक ने एक दोस्त की सलाह पर टेबलेट लेना शुरू किया था।

हालांकि पहले तो वह कम मात्रा में टेबलेट लेता था, लेकिन फिर भी इससे वह संतुष्ट नहीं था। ऐसे में युवक ने अपनी डोज बढ़ा ली और डॉक्टर की सलाह के बिना अधिक मात्रा में टेबलेट लेना शुरू कर दिया। जिसके चलते एक दिन युवक की हालत काफी खराब हो गई। गौरतलब है कि ज्यादा टेबलेट लेने से युवक के प्राइवेट पार्ट में कुछ ऐसा तनाव पैदा हुआ जो बीस दिनों के बाद भी खत्म नहीं हुआ। जिसके चलते नई दुल्हन इन सबसे परेशान हो कर अपने मायके चली गई और मायके से जब दुल्हन को समझा कर ससुराल भेजा गया, तब भी कुछ खास बात नहीं बनी। फिर आखिर में युवक को अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा।

युवक की हालत हो गई इतनी खराब कि अस्पताल में करना पड़ा भर्ती :

बता दे कि अस्पताल के डॉक्टर्स ने युवक की पेनाइल प्रोस्थेसिस सर्जरी तो सफलतापूर्वक कर दी, लेकिन उन्होंने कहा कि अब युवक के प्राइवेट पार्ट का तनाव शायद जिंदगी भर खत्म न हो। हालांकि डॉक्टर्स ने कहा कि युवक को बच्चे हो सकते है और उनके वैवाहिक जीवन में कोई परेशानी नहीं आयेगी। मगर अपने प्राइवेट पार्ट के तनाव को छुपाने के लिए युवक को हमेशा एक टाइट कपड़ा पहनना होगा, लेकिन फिर भी युवक जल्दी ही सामान्य जीवन जीने लगेगा।

बहरहाल पति के ओवरडोज से परेशान हो कर उसकी पत्नी ने जो कदम उठाया वो सही था या नहीं ये तो हम नहीं जानते, लेकिन आपको ये सलाह जरूर देना चाहते है कि डॉक्टर की सलाह के बिना किसी भी चीज का अधिक मात्रा में इस्तेमाल न करे, क्योंकि इससे नुकसान केवल आपको ही होगा।

यह भी पढ़ें : पति कर रहा था कई दिनों से बच्चे की जिद्द, लेकिन पत्नी मिली गर्भवती, फिर सामने आई ये सच्चाई

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button