फैशन

सर्दियों में इस तरह दे अपने आप को एक बेहतरीन लुक, पार्टी में दिखें सबसे आकर्षित

Party Wear Indian Dresses : अगर हम देखे तो शादी के लिहाज से सर्दिया एक बेहतरीन मौसम होता है, क्योंकि इसमें खाने-पीने और पहनने का आनंद एक साथ लिया जा सकता है। लेकिन सर्दी के मौसम में शादी के समय महिलाओं को सबसे ज्यादा दिक्कत का सामना करना पड़ता है। क्योंकि कड़ाके की ठंड में कपड़ों को लेकर सारी गाज महिलाओं पर गिरती है। अब आप ही बताइए कोई औरत डिजाइनर लहंगे के साथ स्वेटर पहन सकती हैं।

इसलिए सर्दियों में शादी महिलाओं के लिए दिक्कत भरी होती है। क्योंकि वह साज शृंगार के साथ स्वेटर पहनना बिल्कुल भी पसंद नहीं करती और उनको अपनी वेडिंग ड्रेस के साथ ऊनी कपड़े पहनने का नाम सुनकर ही गुस्सा आने लगता है। लेकिन आपको बता दें कि ऐसे में आप को डरने की कोई जरूरत नहीं है। हम आपको कुछ ऐसे स्टाइल्स बताएंगे जिनसे आप का लुक बिल्कुल भी खराब नहीं होगा और ना ही आपको सर्दी सताएगी।

ब्लाउज को दे नया लुक :

Party Wear Indian Dresses Blouse

अगर आपके घर में शादी है तो महिलाओ के दिमाग में सबसे पहले यह आता है कि हम शादी में साड़ी पहनेंगे। साड़ी एक ऐसा पहनावा है जो महिलाओं को काफी पसंद भी आता है और साड़ी पहनने के बाद वे ज्यादा आकर्षित भी नजर आती हैं। अगर आप साड़ी के साथ बैकलेस या स्लीवलैस ब्लाउज पहने के बारे में सोच रही है तो कोई समझदारी नहीं है, क्योंकि ठण्ड में आप बीमार हो सकती है। तो अपने आप को आकर्षित लुक देने के लिए आप साड़ी के साथ ब्लाउज की जगह पोलो नेक स्वेटर या शोर्ट कार्डिगन पहन सकती हैं। यह आपको सर्दी से भी बचाएगी और आपको स्टाइलिश भी बनाएगी।

Party Wear Indian Dresses

ट्रेंच कोट :

ट्रेंच कोट एक ऐसा स्टाइलिश है जो आपको आकर्षित दिखने में मदद करेगा। यह हर ड्रेस कोड के साथ बिल्कुल सटीक जचता है, बशर्ते आप इसको थोड़ा ढीला पहने। आप ट्रेंच कोट को साड़ी के साथ या पजामी सूट के साथ भी आसानी से पहन सकती हैं और यह आपको सर्दी से भी बचाएगा और आपके फैशन को भी बरकरार रखेगा। यह पहनकर आप भीड़ में अलग ही आकर्षित नजर आएंगे।

लॉन्ग जैकेट :

Party Wear Indian Dresses lehenga

शादियों में महिलाएं अक्सर साडी पहनती हैं। लेकिन इनके साथ आप डांस करने में असहज महसूस करते हैं और साड़ी में डांस करना थोड़ा सा मुश्किल होता है। मगर आपको परेशान होने की बिल्कुल भी जरूरत नहीं है। आप अपनी साड़ी लहंगे के साथ लॉन्ग जैकेट पहन सकती हैं। यह जैकेट आपको एक रॉयल लुक देगा और साथ में सर्दी से भी बचाएगा। यह पहनने के बाद आप आसानी से डांस भी कर सकती हैं।

ऊनी ट्राउजर : Party Wear Indian Dresses

सूट के साथ सिर्फ चूड़ीदार पजामी, सलवार या प्लाजो ही पहने जा सकते हैं। लेकिन अगर आप किसी शादी समारोह में जा रहे हैं तो आप कुर्ते के साथ स्ट्रेट कट वुलन ट्राउजर पहन कर देखिए। आप एक अलग ही लुक में नजर आएंगी। यह ट्विस्ट आपको आकर्षित दिखाने में मदद करेगी बस इनके साथ सैंडल की जगह हाई हील्स या बूट ही पहने।

स्टाइल लगाएगा चार चांद :

Party Wear Indian Dresses Saree

ठंड के मौसम में शादी में हिस्सा लेने में औरतों को सबसे ज्यादा दिक्कत होती है क्योंकि वह अपनी मनपसंद साड़ी के ऊपर स्वेटर पहना बिल्कुल पसंद नहीं करती है। लेकिन अगर आप साड़ी के साथ कोई खूबसूरत सा स्टॉल डालें और एक कंधे पर साड़ी का पल्लू और दूसरे कंधे पर मैचिंग या कंट्रास्ट कलर का स्टॉल ओढ़ ले तो यह आपको एक बेहतरीन लुक देगा।

यह भी पढ़े : बॉलीवुड की इन खूबसूरत एक्ट्रेसेस पर अच्छी लगती है टाइट जींस, देखिये इनकी यह तस्वीरें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button