बॉलीवुडब्रेकिंग न्यूज

महेश भट्ट के कहने पर रिया ने तोड़ा था सुशांत से रिश्ता दोनों की चैट आई सामने, चैट को जूम करके देखें

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मौ’त मामले में हर रोज नए-नए खुलासे हो रहे है। ये तो सब जानते है कि सुशांत सिंह राजपूत के केस की जाँच अब सुप्रीम कोर्ट द्वारा सीबीआई को दे दी गई है। ऐसे में सीबीआई की टीम इस केस की जाँच करने के लिए मुंबई पहुँच चुकी है और काफी बारीकी से इस केस की छानबीन कर रही है। बता दे कि सुशांत सिंह राजपूत के जाने के बाद उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट दोनों का ही नाम काफी सुर्खियों में रहा है। यहाँ तक कि अब महेश भट्ट और रिया चक्रवर्ती की व्हाट्सएप चैट भी खूब वायरल हो रही है। जी हां आठ जून के दिन इन दोनों के बीच जो बातचीत हुई थी वो चैट अब सोशल मीडिया पर जम कर वायरल हो रही है।

महेश भट्ट और रिया चक्रवर्ती

8 जून के दिन ही रिया ने छोड़ा था सुशांत का घर :

गौरतलब है कि आठ जून के दिन ही रिया ने सुशांत का घर छोड़ा था और ऐसे में इस बात का अंदाजा भी लगाया जा रहा है कि रिया ने खुद सुशांत से रिश्ता तोडा था। दरअसल इससे पहले ये कहा जा रहा था कि सुशांत ने खुद ही रिया से रिश्ता तोडा था, जब कि ये सच नहीं है, क्यूकि महेश भट्ट और रिया की जो चैट वायरल हुई है, उससे ये साफ पता चलता है कि रिया ने खुद यह रिश्ता तोडा था, क्यूकि वह इस रिश्ते में खुश नहीं थी।

महेश भट्ट और रिया चक्रवर्ती

रिया और महेश भट्ट के बीच आठ जून को हुई थी ये बातचीत :

वही महेश भट्ट के साथ हुई बातचीत में रिया ने लिखा था कि आयशा आगे बढ़ गई सर, भारी दिल और शांति के साथ। आपके साथ हुई आखिरी बातचीत ने मेरी ऑंखें खोल दी और आप मेरे एंजेल हो। आप तब भी थे और अब भी है। यहाँ गौर करने वाली बात ये है कि रिया ने महेश भट्ट द्वारा निर्देशित फिल्म जलेबी में आयशा का किरदार निभाया था और यहाँ रिया खुद को उसी किरदार का नाम देकर महेश भट्ट से बात कर रही है। जिसके जवाब में महेश भट्ट लिखते है कि अब पीछे मुड़ कर मत देखना और अपने पिता को मेरा प्यार देना, वह काफी खुश होंगे।

महेश भट्ट और रिया चक्रवर्ती

रिया ने महेश भट्ट से कहा आप भगवान हो :

इसके बाद रिया भी महेश भट्ट का धन्यवाद करते हुए लिखती है कि आप मेरी जिंदगी में भगवान् की तरह है और मुझे आपसे कुछ हिम्मत मिली है। आपने फोन पर मेरे पिता जी के लिए जो भी कहा था उसने मुझे मेरे पिता के लिए मजबूत होने पर प्रेरित किया है। अब आखिर में रिया कहती है कि हमेशा इतने प्यारे और स्पेशल होने के लिए उसके पिता ने महेश भट्ट का शुक्रिया किया है।

बहरहाल रिया और महेश भट्ट की बातचीत के बाद इतना तो साफ हो चुका है कि महेश भट्ट ने रिया से कुछ ऐसा कहा था जिसके बाद रिया और सुशांत का रिश्ता खत्म हो गया। ऐसे में ये कहना गलत नहीं होगा कि महेश भट्ट भी कही न कही तो इस केस से जुड़े हुए है, जिसका खुलासा काफी जल्दी ही हो जाएगा।

सुशांत के जाने के बाद से ही कहा जा रहा था कि खुद ही रिया चक्रवर्ती से रिश्ता तोड़ा था, लेकिन अब महेश भट्ट संग हुई रिया चक्रवर्ती की बातचीत सामने आने के बाद मामला कुछ गड़बड़ दिखाई दे रहा है। लीक हुई चैट से पता चलता है कि एक्ट्रेस ने खुद ही सुशांत का घर छोड़ा था और वह इस रिश्ते में खुश भी नहीं थी अब यह मामला कितना सही है और कितना गलत ये तो आने वाला वक्त ही बता पायेगा।

यह भी पढ़ें : मुम्बई पुलिस ने कहा, सुशांत की मैनेजर नहीं थी दिशा, सामने आई और भी कई बातें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button