टेलीविजन

तारक मेहता शो में बाघा का किरदार निभाने वाला ये एक्टर बैंक में करता था चार हजार की जॉब, अब है इतनी सैलरी

इसमें कोई शक नहीं कि सब टीवी पर आने वाला शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा कई सालों से लोगों का मनोरंजन कर रहा है। शायद यही वजह है कि अब दर्शकों को इस शो में छोटे से छोटा किरदार निभाने वाले एक्टर का नाम भी याद हो चुका है। वैसे आज हम तारक मेहता शो में बाघा का किरदार निभाने वाले एक्टर की बात करने जा रहे है। जो एक्टर बनने से पहले बैंक में महज चार हजार रूपये की जॉब करता था, लेकिन इस शो का हिस्सा बनने के बाद उनकी किस्मत ही चमक गई।

बाघा का किरदार निभाने वाले

अभिनय से पहले बैंक में काम करता था बाघा उर्फ तन्मय :

गौरतलब है कि बाघा का असली नाम तन्मय है, जो पहले बैंक में नौकरी करते थे। जी हां तन्मय कोटेक महिंद्रा बैंक में मार्केटिंग एग्जिक्यूटिव का काम करते थे और उनकी पहली सैलरी चार हजार रूपये थी। फिर बाद में उन्होंने अभिनय में हाथ आजमाने की सोची। आपको जान कर हैरानी होगी कि चार हजार से बाइस हजार का सफर तय करना तन्मय के लिए आसान नहीं था। यानि इस शो में बाघा उर्फ़ तन्मय को हर एपिसोड के लिए बाईस हजार की सैलरी दी जाती है।

बाघा का किरदार निभाने वाले

गुजराती सिनेमा के बेहतरीन एक्टर है तन्मय के पिता :

हालांकि ये बात अलग है कि तारक मेहता शो के इलावा तन्मय किसी भी दूसरे शो में काम नहीं करते। वही अगर हम उनकी निजी लाइफ की बात करे तो तन्मय असल जिंदगी में शादीशुदा है और उनके दो बच्चे भी है। बता दे कि वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपने बच्चों के साथ तस्वीरें शेयर करते रहते है। इसके इलावा तन्मय के पिता का नाम अरविन्द वेकारिया है, जो खुद भी एक अभिनेता है। जी हां तन्मय के पिता गुजराती सिनेमा और थिएटर में काम कर चुके है। यहाँ तक कि तन्मय खुद भी थिएटर में काम कर चुके है और शायद इसलिए उन्हें अभिनय में इतनी रूचि थी।

बाघा का किरदार निभाने वाले

इस बॉलीवुड एक्टर को पसंद करते है तन्मय :

बता दे कि तन्मय को बॉलीवुड के किंग खान यानि शाहरुख खान काफी पसंद है और वे उनके काफी बड़े फैन है। फिलहाल तारक मेहता शो में काम करने वाले सभी कलाकार दोबारा शूटिंग शुरू होने का इंतजार कर रहे है और ऐसी उम्मीद है कि इस शो की शूटिंग दोबारा जल्दी ही शुरू भी हो जाएगी।

यह भी पढ़ें : ये हैं एक्ट्रेस रेखा की बो’ल्ड फिल्में, लेडी डॉन से तवायफ तक हर किरदार को फिल्मों में जी चुकी है रेखा

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button