दिलचस्प

शादी से पहले टीना डाबी और अपनी साली के साथ बाहर घूमने निकले आईएएस प्रदीप गवांडे, इंस्टाग्राम पर शेयर की दिलचस्प तस्वीरें

ये तो सब जानते है कि आईएएस टीना डाबी और प्रदीप गवांडे जल्दी ही शादी के बंधन में बंधने वाले है। जी हां इन दोनों की शादी बीस अप्रैल को होगी और दोनों ने वेडिंग तथा रिसेप्शन वेन्यू भी फाइनल कर लिया है। ऐसे में टीना की छोटी बहन रिया डाबी ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है और इस तस्वीर में वह अपनी बड़ी बहन तथा उनके होने वाले पति के साथ नजर आ रही है। यानि अगर हम सीधे शब्दों में कहे तो प्रदीप गवांडे शादी से पहले टीना डाबी और अपनी साली के साथ बाहर घूमने निकले है।

शादी से पहले टीना डाबी और साली रिया के साथ नजर आएं प्रदीप गवांडे :

यहां गौर करने वाली बात ये है कि रिया खुद भी एक आईएएस अधिकारी है। फिलहाल रिया की तस्वीर को एक लाख से ज्यादा लोग लाइक्स कर चुके है। बता दे कि रिया ने इस तस्वीर को हैप्पी मेमोरीज कैप्शन के साथ शेयर किया है। अब अगर हम टीना डाबी और आईएएस प्रदीप की बात करे तो दोनों की शादी बीस अप्रैल को होगी और दोनों की शादी वेडिंग रिसेप्शन बाइस अप्रैल को होगी। बहरहाल दोनों की शादी का रिसेप्शन जयपुर के एक लग्जरी होटल में होगा।

टीना की बहन रिया भी है एक आईएएस अधिकारी :

वैसे ये तो सब जानते ही है कि टीना और प्रदीप दोनों ही आईएएस अधिकारी है तथा राजस्थान में पोस्टेड है। यहां तक कि टीना की बहन रिया को भी राजस्थान में कैडर मिला हुआ है। बता दे कि टीना डाबी यूपीएससी टॉपर है और वर्तमान समय में टीना डाबी राजस्थान सरकार के संयुक्त सचिव का पद संभाल रही है। इसके इलावा इंस्टाग्राम पर भी टीना के अच्छे खासे फॉलोअर्स है। जब कि उनके होने वाले पति प्रदीप निदेशक पुरातत्व और संग्रहालय राजस्थान के पद पर तैनात है।

इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती है रिया डाबी :

बहरहाल प्रदीप गवांडे महाराष्ट्र के मूल निवासी है और साथ ही एक डॉक्टर भी है। जी हां यूपीएससी एग्जाम पास करने से पहले उन्होंने एमबीबीएस की डिग्री भी हासिल की थी। वही टीना डाबी की बहन रिया डाबी ने यूपीएससी में पंद्रहवीं रैंक हासिल की थी। जी हां वह भी एक आईएएस अधिकारी है और राजस्थान में ही पोस्टेड है। बता दे कि रिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और बीते दिन ही रिया ने अपनी बड़ी बहन टीना तथा प्रदीप के साथ एक तस्वीर शेयर की है। जिसे लोग काफी पसंद कर रहे है। फिलहाल प्रदीप गवांडे शादी से पहले टीना डाबी और अपनी साली के साथ जिस अंदाज में घूमते हुए नजर आएं, तो उनकी इस तस्वीर को अब तक काफी लाइक्स मिल चुके है।

यह भी पढ़ें : बॉलीवुड की यह मशहूर अभिनेत्रियां जीती है सादगी से जिंदगी, पैसों का नहीं है थोड़ा भी घमंड

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button