दिलचस्प

इन आदतों वाले लड़कों से कभी प्यार नहीं करती लडकियाँ, इनसे होती है खास नफरत

वैसे तो लड़कों की ऐसी बहुत सी आदतें है जिन्हें लड़कियां पसंद नहीं करती, लेकिन फिर भी हम आपको लड़कों की कुछ ऐसी खास आदतों के बारे में बताना चाहते है, जिनके कारण लड़कियां उनसे दूरी बना लेती है। जी हां लड़कों की ये कुछ खास आदतें लड़कियों को पसंद नहीं होती और अपनी इन्ही आदतों के कारण लड़कों को कोई लड़की नहीं मिल पाती। बहरहाल अगर आप रिलेशनशिप में है, तब तो आपको यह जानकारी जरूर पढ़नी चाहिए, क्यूकि भविष्य में यह जानकारी आपके काफी काम आएगी।

लड़कियों को पसंद नहीं होती

किसी के साथ बिना वजह बदतमीजी करना :

बता दे कि लड़कियों को यह बात काफी बुरी लगती है, जब उनका पार्टनर या कोई दूसरा लड़का किसी की बेवजह बेइज्जती करे। यानि किसी के साथ बेवजह बदतमीजी से बात करना या किसी का मजाक बनाना अच्छी बात नहीं है और अगर आप में ये आदत है तो आपको बदलने की काफी जरूरत है।

हमेशा दूसरी चीजों में व्यस्त रहना :

गौरतलब है कि जब आप किसी लड़की के साथ डेट पर जाएँ तब आपका ध्यान अपने फोन की तरफ नहीं बल्कि लड़की की तरफ होना चाहिए। ऐसे में जो लड़के पूरा समय सिर्फ फोन में ही घुसे रहते है तो लड़कियों को उनकी ये आदत भी पसंद नहीं आती। यानि लड़कियों का मानना है कि जब उनका पार्टनर उनके साथ हो, तब वह किसी दूसरी चीज की तरफ ध्यान न दे।

लड़कियों को पसंद नहीं होती

अचानक कोई प्लान बना लेना :

यहाँ गौर करने वाली बात ये है कि ज्यादातर लड़कियां आने वाले दिनों का प्लान पहले से बना कर रखती है। इसके इलावा वे हर चीज अपनी प्लानिंग के अनुसार ही करती है। ऐसे में जब लड़के अचानक कोई नया फैसला ले लेते है, तो लड़कियों को बड़ी दिक्क्त होती है। यानि लड़कों को अचानक से कोई भी प्लान बनाने की आदत लड़कियों को अच्छी नहीं लगती।

सामान को सही ढंग से न रखना :

आमतौर पर लड़कों को कही भी कूड़ा फेंक देने या किसी भी चीज को इस्तेमाल करने के बाद उसे वही छोड़ देने की आदत होती है। बता दे कि लड़कों की यह आदत लड़कियों को पसंद नहीं होती और ज्यादातर लड़कियां लड़कों की इस आदत को जरूर बदलना चाहती है।

लड़कियों को पसंद नहीं होती

तो ये है लड़कों की कुछ खास आदतें जो लड़कियों को जरा भी अच्छी नहीं लगती। दोस्तों क्या आप भी लड़कियों की इस सोच से सहमत है, इसका जवाब हमें जरूर दीजियेगा।

यह भी पढ़ें : तो इसलिए पसन्द आते है बड़ी उम्र की महिलाओं को जवान लड़के

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button