बॉलीवुडवायरलसोशल मीडिया

जब ट्रोलर ने लिखा कि काश आप कोरोना से मर जाते, तो अमिताभ बच्चन ने दिया करारा जवाब

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन काफी दिनों से कोरोना वायरस से जूझ रहे थे, लेकिन अब वह ठीक हो कर घर वापिस आ चुके है और उनका परिवार भी एकदम सुरक्षित है। अब यूँ तो अमिताभ बच्चन हर मुश्किल परिस्थिति में काफी शांत रहने वाले इंसान है, लेकिन सोशल मीडिया पर एक अनजान व्यक्ति या यूँ कहे कि जब ट्रोलर ने लिखा कि काश आप मर जाते, तो अमिताभ बच्चन ने भी उस ट्रोलर को करारा जवाब दिया।

Amitabh Bachchan

ट्रोलर ने अमिताभ बच्चन को लेकर किया ये बुरा कमेंट :

बता दे कि अमिताभ बच्चन ने किसी अनजान व्यक्ति के बारे में बात करते हुए अपने ब्लॉग में लिखा कि ट्रोलर उनके जैसे फिल्मी सितारे पर हमला करके खुद का महत्व बढ़ाने की कोशिश करते है। इसके बाद बच्चन साहब ने लिखा कि अगर उनकी मृत्यु हो जाती, तो तुम्हे अपने निंदनीय शब्द लिखने को नहीं मिलेंगे। फिर तुम किसी बड़ी शख्सियत पर टिप्पणी नहीं कर पाओगे। इसके साथ ही अमिताभ बच्चन जी ने लिखा कि तरस आता है ये सोच कर कि तुम्हारे लेखन पर लोगों का ध्यान इसलिए गया क्यूकि तुमने अमिताभ बच्चन के बारे में गलत लिखा था।

बच्चन साहब ने दिया करारा जवाब :

Amitabh Bachchan Tweet On Corona

बता दे कि ये कमेंट उस समय किया गया था जब अमिताभ बच्चन को कोरोना वायरस था और ऐसे में एक शख्स ने लिखा था कि काश अमिताभ बच्चन कोरोना वायरस से मर जाएँ। जिसके जवाब में मिस्टर बच्चन ने लिखा था कि अगर वह जीवित रह गए तो उस अनजान शख्स को नौ करोड़ से ज्यादा फॉलोवर्स का कोप झेलना पड़ेगा।

ट्रोल होने को लेकर अमिताभ बच्चन ने कही ये बात :

इसके इलावा अमिताभ बच्चन जी ने ये लिखा था कि उन्होंने अपने प्रशंसकों से ट्रोलर के विरुद्ध किसी भी तरह की कार्रवाई करने से मना किया है, क्यूकि अगर वह जीवित रह गए तो खुद कार्रवाई करेंगे और वापिस सही सलामत लौटने के बाद उन्होंने यही किया। जी हां बच्चन साहब ने हिंदी में भी एक अनुच्छेद लिखा है, जिसमें उन्होंने ट्रोल को समाज पर एक धब्बा बताया है। फिलहाल जब ट्रोलर ने लिखा कि काश आप मर जाते, तब अमिताभ बच्चन के करोड़ों फैंस ने भी उस ट्रोलर को आड़े हाथों लिया और वास्तव में ट्रोल करने वालों का अंजाम ऐसा ही होना चाहिए।

यह भी पढ़ें : तो इसलिए करिश्मा कपूर को छोड़ ऐश्वर्या को बहु बनाया जया बच्चन ने, कहानी है दिलचस्प

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button