बॉलीवुडलाइफस्टाइल

सिर्फ मलाइका ही नहीं इन स्टार की बेटियों ने भी बदला है अपना फिटनेस ट्रेंड, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री इस समय की सबसे बड़ी इंडस्ट्री में से एक है, आये दिन हमें बॉलीवुड सितारों से जुडी कोई न कोई खबर सोशल मीडिया ओर देखने को मिल जाती है. बहुत से लोग ऐसे है जो बॉलीवुड से पूरा अपडेट रहना चाहते है, और बॉलीवुड से जुडी हर जानकारियां अपने पास रखना चाहते है। इसलिए दोस्तों बॉलीवुड से जुडी हर जानकारी के लिए जुड़े रहे आप हमारे इस वेब पोर्टल के साथ. जैसा के हम सभी जानते है की  8 मार्च को पूरी दुनियां में अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस बड़े ही जोर शोर से मनाया गया. अब तक पूरी दुनिया में बहुत से लोगों को मैसेज भी भेज दिया के महिलाओं किस तरह से व्यवहार करे और उनकी इज़्ज़त करे और तमाम तरह की ऐसी बाते जिससे हमारे देश में भी महिलाओं पुरुषो के साथ कदम से कदम मिलकर आगे बढ़ सके।

ऐसे में हम आपको बता रहे हैं कुछ ऐसी अभिनेत्रियों का नाम जिन्होंने अपने फिटनेस को ही बना लिया है अपना मूलमंत्र। क्योंकि ये जानती हैं कि जो फिट है वही हिट है। इन सबसे इंस्पायर होकर कई यूथ लड़कियों का फिटनेस ट्रेंड बदल रहा है। जैसा के हम सभी जानते है की बॉलीवुड में किसी भी एक्ट्रेस को हिट होने के लिए अपनी फिटनेस और अपने बॉडी फिगर पर काफी मेहनत करनी पड़ती है. एक एक्ट्रेस के लिए उसकी फिटनेस उसके लिए एक बड़ी ताकत होती है।

इसलिए यह ज़रूरी हो जाता है कि वो इस पर काम करें। और इस लिहाज से बॉलीवुड की सबसे फिट एक्ट्रेस में से एक मलाइका अरोड़ा एक रोल मॉडल हो सकती हैं। मलाइका को देखकर आप उनकी उम्र का अनुमान बिल्कुल भी नहीं लगा सकते। उनकी खूबसूरती और फिटनेस की वजह है उनका जिम प्रेम। चाहे कुछ भी हो जाए मलाइका जिम ज़रूर जाती हैं।

मलाइका के अलावा इन 5 स्टार बेटियों का ज़िक्र भी बनता है। क्योंकि इन स्टार डॉटर्स ने भी जिम को अपने जीवन का हिस्सा बनाया है। केदारनाथ और सिंबा जैसी फ़िल्मों से बॉलीवुड में अपनी पारी का शुरुआत करने वाली सारा अली ख़ान भी इस लिस्ट में शामिल हैं।

सारा की तरह ही जाह्नवी कपूर भी जिम जाना नहीं भूलतीं। सारा की तरह जाह्नवी भी यह बात समझ चुकी हैं कि मायानगरी मुंबई में हीरोइनों को अगर लंबी पारी खेलनी है तो उनकी फिटनेस बेहद ज़रूरी है।

बॉलीवुड के सॉट-गन और दिग्गज अभिनेता रह चुके शत्रुघ्न सिन्हा की ये लाड़ली बेटी भी नियमित जिम जाती हैं। बॉलीवुड की टॉप की अभिनेत्रियों में से एक करीना कपूर ख़ान भी अपने फिटनेस को लेकर बेहद सजग हैं। रणधीर कपूर की बेटी करीना ने शुरू से अपने फिटनेस पर ध्यान दिया और एक ट्रेंडसेटर बनी।

फिल्म इंडस्ट्री के इन स्टार बेटियों में एक नाम अनन्या पांडे का भी है। अनन्या भी जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। वो भी रेगुलर जिम जाती हैं। सोनाक्षी सिन्हा ने भी एक स्टार डॉटर की तरह ही डेब्यू किया था लेकिन, अब उनकी एक अपनी पहचान है।

बॉलीवुड में बेबो के नाम से मशहूर करीना कपूर खान एक समय में अपने ज़ीरो फिगर की वजह से फिल्म इंडस्ट्री में काफी जयदा चर्चा में बनी हुई थी. सैफ से शादी के बाद भले ही करीना फिल्मो से दूर हो गयी हो लेकिन इनका जिम प्रेम अभी खत्म नहीं हुआ है, आज भी करीना कपूर अपने फिगर को लेकर काफी सजग रहती है और रेगुलर जिम करती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button