बॉलीवुड

राज कुंद्रा की धज्जियां उड़ गई, जब पीड़िता ने दिया ये बयान

ये तो सब जानते है कि इन दिनों राज कुंद्रा और उनकी पत्नी शिल्पा शेट्टी दोनों ही खूब चर्चा में है और बुरी तरह से फंसे हुए है। हालांकि बॉलीवुड एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ और रोवा खान पूरी तरह से राज कुंद्रा का सपोर्ट कर रही है, लेकिन आगे चल कर ये दोनों एक्ट्रेस बुरी तरह फंसने वाली है और साथ ही राज कुंद्रा की धज्जियां भी उड़ने वाली है। वो इसलिए क्योंकि पुलिस ने इनके खिलाफ दो पीड़िताओं के बयान दर्ज किए है और मुंबई पुलिस द्वारा जारी किए गए इन बयानों के अनुसार गहना तथा रोवा खान दोनों ही जबरदस्ती लड़कियों से गलत काम करवाया करती थी।

राज कुंद्रा की धज्जियां उड़ गई जब पीड़िता ने दिया ये बयान :

बता दे कि मुंबई पुलिस द्वारा उन पीड़िताओं के बयान दर्ज किए गए है जो अश्ली’ल फिल्म मामले का शिकार हो चुकी है और इन पीड़िताओं ने गहना तथा रोवा खान पर धमकाने का इल्जाम लगाया है। इसके साथ ही ये सच भी सामने आ चुका है कि ये दोनों जबरदस्ती अश्ली’ल वीडियो शूट करवाती थी। बहरहाल उन दोनों लड़कियों का कहना है कि उनसे मड आइलैंड के बंगले में शूटिंग करवाई गई थी और साल 2018 में वे रौनक नाम के कास्टिंग डायरेक्टर से मिली थी। जिसने रोवा के साथ उन्हें एक प्रोजेक्ट में काम दिलवाया था।

इसके बाद दो फरवरी 2021 को रौनक ने उन्हें मलाड में मिलने के लिए बुलाया था और तब रोवा तथा रौनक दोनों एक ही कार में थे। गौरतलब है कि बंगले पर ले जाने के बाद रोवा ने पीड़िता को पच्चीस हजार रुपए का ऑफर देते हुए एक स्क्रिप्ट दी और बो’ल्ड ड्रेस पहनने को भी कहा। हालांकि उस स्क्रिप्ट को पढ़ने के बाद पीड़िता ने मना कर दिया था। मगर फिर रोवा ने कहा कि बड़ी एक्ट्रेस बनने के लिए ऐसे काम करने पड़ते है और इसके बाद लीड एक्ट्रेस भानु ने भी कहा कि उन्हें भी ऐसी फिल्म में काम करने से कोई दिक्कत नहीं है।

गहना वशिष्ठ और रोवा खान पर लगे ये इल्जाम :

बता दे कि आधी फिल्म शूट करने के बाद पीड़िता को बिना कपड़ों के सीन करने के लिए कहा गया, जो वो नहीं कर सकती थी। ऐसे में रोवा को पीड़िता पर गुस्सा आने लगा और उसने पीड़िता को धमकाना शुरू कर दिया। जी हां पीड़िता से कहा गया कि अगर उसने बात नहीं मानी तो उसके खिलाफ केस दर्ज कर दिया जाएगा। यहां तक कि पीड़िता से ये भी कहा गया कि उसे नुकसान के पैसे भी भरने होंगे और फीस भी नहीं मिलेगी। जिसके चलते पीड़िता ने दबाव में आ कर वह सीन कर लिया।

वही दूसरी पीड़िता ने गहना वशिष्ठ पर इल्जाम लगाते हुए कहा कि उसे वेब सीरीज की शूटिंग करने के नाम पर बंगले में बुलाया गया था और उसे बताया गया था कि यह वेब सीरीज राजा, रानी और तीन बौनों पर आधारित थी। फिर शूटिंग के दौरान उन्हें एक कमरे में ले जाया गया और तीनों लोगों ने उनके साथ गलत काम किया। जिसके बाद गहना ने उन्हें नए कपड़े दिए और शूटिंग पर चलने के लिए कहा, तो पीड़िता ने मना कर दिया। ऐसे में गहना ने कहा कि शूटिंग पर लाखों रुपए खर्च हुए है और अगर उन्होंने शूटिंग बीच में छोड़ दी तो सारा पैसा उन्हें देना पड़ेगा। बहरहाल पीड़िता ने कहा कि वह इतनी बड़ी रकम नहीं दे सकती और फिर आकाश नाम का एक लड़का वहां आया तथा उसने पीड़िता के साथ गलत काम करना शुरू कर दिया।

इससे पहले बेल पर बाहर आई थी गहना :

यहां गौर करने वाली बात ये है कि गहना ने पीड़िता से कहा कि अगर उसने शूटिंग के बारे में किसी को बताया तो सही नहीं होगा। जी हां पीड़िता ने कहा कि उन लोगों ने दस हजार का ऑफर देते हुए उसे फंसाया था और पीड़िताओं द्वारा पुलिस ने दर्ज करवाएं गए इन बयानों के बाद गहना तथा रोवा दोनों की मुश्किलें बढ़ सकती है और राज कुंद्रा की धज्जियां बुरी तरह से उड़ सकती है। इस कहानी में कितना सच है यह तो हम नहीं कह सकते, और ना ही हम इसकी प्रमाणिकता का दावा करते है। हमारा मकसद किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचना कतई नहीं है। फिलहाल एक्ट्रेस गहना बेल पर जेल से बाहर है। ऐसे में अब ये केस कौन सा नया मोड़ लेता है ये देखना काफी दिलचस्प होगा।

यह भी पढ़ें : पति कर रहा था कई दिनों से बच्चे की जिद्द, लेकिन पत्नी मिली गर्भवती, फिर सामने आई ये सच्चाई

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button