दिलचस्पबॉलीवुड

अपनी बेटी के साथ पहली बार नजर आई शिल्पा शेट्टी, तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल

ये तो सब जानते है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी अब एक नहीं बल्कि दो बच्चों की माँ बन चुकी है। जी हां अब तक तो शिल्पा शेट्टी केवल एक बेटे की माँ थी, लेकिन अब वह सरोगेसी से दूसरी बार माँ बन चुकी है। बता दे कि कुछ ही दिन पहले उनके घर एक नन्ही सी बेटी आई है। जिसका नाम समिषा रखा गया है। हालांकि शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया पर अपनी बेटी के हाथों की प्यारी सी तस्वीर जरूर शेयर की थी, लेकिन अपनी नन्ही परी का चेहरा उन्होंने लोगों को नहीं दिखाया था। ऐसे में हम आपको शिल्पा शेट्टी की क्यूट सी बेटी की तस्वीरें दिखाना चाहते है। जो इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई है।

बेटी संग नजर आई शिल्पा शेट्टी :

दरअसल बात ये है कि शिल्पा शेट्टी को पहली बार अपनी बेटी के साथ कैप्चर किया गया है और उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट भी की गई है। गौरतलब है कि हाल ही में शिल्पा शेट्टी को पूरे परिवार के साथ मुंबई के कलिनी एयरपोर्ट पर देखा गया था। इस दौरान शिल्पा शेट्टी ने बड़े प्यार से अपनी बेटी को गोद में उठा रखा था। वैसे तस्वीरों को देख कर ये कहना गलत नहीं होगा कि पूरा कुंद्रा परिवार इस बच्ची के आने से बेहद खुश है और उनके घर में जश्न का माहौल है।

सेरोगेसी से दूसरी बार माँ

बेटी के जन्म के बाद बेहद खुश है शिल्पा शेट्टी :

यहाँ गौर करने वाली बात ये है कि जहाँ एक तरफ शिल्पा अपनी नन्ही गुड़िया के साथ नजर आ रही है। वही दूसरी तरफ राज कुंद्रा ने अपने बेटे का हाथ पकड़ रखा है। यहाँ तक कि बाप और बेटा दोनों एक ही लुक में नजर आ रहे है। शायद इसलिए क्यूकि दोनों ने एक जैसे ही कपड़े पहन रखे है। बता दे कि तस्वीरों में शिल्पा शेट्टी की बेटी का चेहरा नजर नहीं आ रहा, लेकिन फिर भी ये साफ साफ दिख रहा है कि इस नन्ही गुड़िया के आने से सबसे ज्यादा शिल्पा शेट्टी ही खुश है। यानि सरोगेसी से दूसरी बार माँ बनी शिल्पा शेट्टी इन दिनों नन्ही मेहमान का ध्यान रखने में खूब व्यस्त है।

सेरोगेसी से दूसरी बार माँ

गौरतलब है कि शिल्पा की बेटी का जन्म पंद्रह फरवरी को हुआ था और कुछ दिनों बाद शिल्पा ने यह खुशखबरी अपने फैंस के साथ शेयर की थी। वही अगर हम उनके बेटे की बात करे तो उसका नाम वियान है और वह अभी महज आठ साल का है। बहरहाल वियान के जन्म के बाद शिल्पा शेट्टी पूरे ग्यारह साल बाद दोबारा माँ बनी है।

यह भी पढ़ें: ये होती है “सरोगेसी” जिससे शिल्पा शेट्टी माँ बनी है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button