बॉलीवुड

राखी सावंत ने शेयर की ऐसी 5 तस्वीरें, फैंस ने सोशल मीडिया पर कर दी ऐसी बेज्जती

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री इस समय की सबसे बड़ी इंडस्ट्री में से एक है, आये दिन हमें बॉलीवुड सितारों से जुडी कोई न कोई खबर सोशल मीडिया ओर देखने को मिल जाती है। बहुत से लोग ऐसे है जो बॉलीवुड से पूरा अपडेट रहना चाहते है, और बॉलीवुड से जुडी हर जानकारियां अपने पास रखना चाहते है। इसलिए दोस्तों बॉलीवुड से जुडी हर जानकारी के लिए जुड़े रहे आप हमारे इस वेब पोर्टल के साथ. जैसा के हम सभी जानते है की बॉलीवुड की सबसे विवादित और अपनी हरकतों की वज हसे हमेशा चर्चा में बनी रहने वाली एक्ट्रेस और डांसर राखी सावंत अक्सर एक बार फिर से अपनी हरकतों की वजह से सुर्खियों में रहती है।

हाल ही में राखी ने अपने इंस्टा अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की है। राखी की ये तस्वीरें उनके लेटेस्ट फोटोशूट की है। तस्वीरों में राखी ने रैड कलर की सेक्सी ड्रेस पहनी हुई है। इन तस्वीरों में राखी ने ब्लैक लॉन्ग शूज, गोल्डन खुले बाल और रैड लिपिस्टिक उनके लुक को कंपलीट कर रही है। मगर सोशल मीडिया पर कुछ लोगों को राखी की ये तस्वीरें पसंद नहीं आ रही है और उन्होंने राखी को ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

सोशल मीडिया पर एक यूजर ने लिखा है- ‘चु,ड़ैल-भूत-नी’, वहीं दूसरे यूजर ने लिखा है- ‘तूं अपनी शकल की सर्जरी करवा ले हिज-ड़े जैसी लगती है’। आपकी जानकारी के लिए हम यहां आपको बता दें कि राखी सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी ऐसी तस्वीरें शेयर करती रहती है। लोग उनके बारे में क्या बोलते है इस बात से उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता।

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में आये दिन चर्चा का विषय बनी रहनी वाली एक्ट्रेस राखी सांवत को तो आप सभी बड़े अच्छे से जानते होंगे. राखी एक बार फिर सुर्खियों में बनी हुयी हैं. वो हमेशा किसी न किसी से पंगे लेती रहती है. काम की बात करें तो राखी हाल ही में पंजाब के शहर लुधियाना गई थी।

यहां राखी के साथ द ग्रेट खली भी मौजूद थे। बॉलीवुड की सबसे विवादित सेलेब राखी, ग्रेट खली के साथ एक कार्यक्रम में लुधियाना पहुंची थीं। राखी ने कहा कि देश के हित के लिए वह अपनी जान दे सकती हैं, देश को अगर उनकी जरूरत पड़ी तो वह दो हजार ब-म लगाकर पाकिस्तान में कूद जाएंगी।

राखी सावंत ने कहा था की, ‘भारतीय वायु सेना ने पाकिस्तान में घुसकर जिस अंदाज में आ-तंकी ठिकानों को नष्ट कर आतं-कियों को मारा है, उससे देश के लोग गर्व महसूस कर रहे हैं। हर भारतीय को इस बड़ी कार्रवाई पर गर्व करना चाहिए, देश सबसे पहले है। राखी सावंत का साथ देते हुए ग्रेट खली ने भी इस कार्यक्रम में बोले, जो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कर रहे हैं वह देश के लिए अच्छा ही करेंगे। इंडियन आर्मी ईंट का जवाब पत्थर से दे रही है। पूरा देश आर्मी के साथ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button