बॉलीवुडवायरल

सच्ची दास्ताँ – अंकिता लोखंडे द्वारा सुशांत राजपूत के लिए लिखी गई कविता आपको रुला देगी, हो रही है खूब वायरल

यूँ तो सुशांत सिंह राजपूत को इस दुनिया से गए हुए करीब दो महीने से ज्यादा का समय होने वाला है, लेकिन फिर भी सुशांत के घर वाले और उनके फैंस इस बात को मानने के लिए तैयार ही नहीं है कि सुशांत अब इस दुनिया में नहीं रहे। जी हां ये सुशांत के फैंस की ही जिद्द है जो आज उनके केस को देश की टॉप एजेंसियां सुलझाने में लगी हुई है, क्यूकि हर कोई सुशांत की मौ’त का सच जानना चाहता है। वही अगर हम उनके पहले प्यार अंकिता लोखंडे की बात करे तो उन्होंने सुशांत के लिए इमोशनल शायरी लिखी है और सुशांत की यादों को दिल में संभाल कर रखा है।

सुशांत के लिए इमोशनल शायरी

अंकिता ने शेयर किया सुशांत का वीडियो :

बता दे कि अंकिता ने शायरी के साथ साथ ट्विटर पर एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें सुशांत पैराग्लाइडिंग करते हुए दिखाई दे रहे है। इसे शेयर करते हुए अंकिता ने लिखा है कि काश तूने ये उड़ान भरी ही न होती यार मेरे या फिर काश तू जुड़ा रहता उन सबसे जो तुझे तेरी जड़ों से जोड़े रखते थे। इसके साथ ही अंकिता ने ये भी लिखा है कि यूँ तो शायद तुझे इतना याद न करते हम यार, क्यूकि तू मशरूफ था और खुश दिख रहा था। खुद की चुनी हुई नयी दिलचस्प गलियों में हम भी तेरे यार खुश थे, तुझे ऊँचा उड़ता देख कर।

सुशांत को लेकर भावुक हुई अंकिता :

पर इस तरह तुझे खो देने का इल्म होता अगर, तो तुझे हम ये उड़ान भरने ही न देते मेरे यार, क्यूकि जब तू जमीन पर था तब हम हँसते थे, गाते थे और किस्से एक दूसरे को सुनाते थे। गौरतलब है कि अंकिता ने एक के बाद एक कई ट्वीट किए और आखिरी ट्वीट में यह लिखा था कि इस वीडियो को आदित्य ने रिकॉर्ड किया था। ये हमारी वेकेशन पर बिताएं गए समय की वीडियो है और सुशांत की आवाज़ अंकिता के दिल में आज भी छेद कर जाती है।

अंकिता ने ट्वीट करके कहा तुझे ये उड़ान नहीं भरनी थी मेरे यार :

सुशांत के लिए इमोशनल शायरी

वैसे अगर आप भूल गए तो आपको याद दिला दे कि चौदह जून के दिन हम सब के प्यारे सुशांत सिंह राजपूत हमेशा के लिए इस दुनिया को अलविदा कह कर चले गए थे और उस दिन से लेकर आज तक उनकी मौ’त की पहेली सुलझ नहीं पाई है। हर कोई ये जानना चाहता है कि आखिर इतना खुशमिजाज इंसान खुद को कैसे खत्म कर सकता है। फिलहाल अंकिता ने जो सुशांत के लिए इमोशनल शायरी लिखी है, उसे देख कर पढ़ कर हर कोई भावुक हो गया है।

यह भी पढ़ें : ट्रैफिक सिग्नल पर शुरू हुई थी मुकेश और नीता अम्बानी की लव स्टोरी, मुकेश अम्बानी ने ऐसे किया था प्रपोज

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button