खबरेंदिलचस्पवायरल

इस सख्श को दिल दे बैठी सपना चौधरी, गुप चुप तरीके से कर ली सगाई

ये तो सब जानते है कि सपना चौधरी हरियाणा की बेहतरीन डांसर है और साथ ही वह बहुत अच्छी सिंगर भी है। बता दे कि सपना चौधरी के गानों और उनके डांस की पूरी दुनिया ही दीवानी है। हालांकि अब सपना चौधरी को लेकर जो खबर सामने आई है, उसे पढ़ने के बाद लाखों लड़कों के दिल जरूर टूट जायेंगे। दरअसल खबर ये है कि सपना चौधरी का दूल्हा उनसे शादी करने के लिए एकदम तैयार हो चुका है। वैसे अगर आप सोच रहे है कि सपना चौधरी की शादी होने वाली है, तो हम आपको बता दे कि फ़िलहाल ऐसी कोई खबर सामने नहीं आई है, लेकिन सपना चौधरी की सगाई की खबरे जरूर सामने आ रही है।

सपना चौधरी का दूल्हा

ये बन सकता है सपना चौधरी का दूल्हा :

अब यूँ तो हर कोई ये जानना चाहता है कि आखिर सपना चौधरी में दिल में कौन है, लेकिन फिर भी सपना ने इस बारे में खुल कर बात नहीं की है। जी हां अगर खबरों की माने तो सपना चौधरी हरियाणा के वीर साहू को डेट कर रही है। जो सपना की तरह की एक बेहतरीन सिंगर और एक्टर है। यहाँ तक कि वीर साहू को हरियाणा का बब्बू मान तक कहा जाता है। गौरतलब है कि वीर के कई गानों ने धमाल भी मचाया है। अब अगर हम सपना और वीर की बात करे तो सपना ने एक इंटरव्यू के दौरान वीर के बारे में बात करते हुए कहा था कि उनकी पहली मुलाकात चार साल पहले एक अवार्ड शो के दौरान हुई थी।

सपना चौधरी का दूल्हा

इस सिंगर को डेट कर रही है सपना चौधरी :

हालांकि तब वीर साहू, सपना को काफी खड़ूस लगे थे। मगर इसके बाद जब सपना और वीर की तीसरी मुलाकात हुई तब इन दोनों के बीच कुछ बातचीत शुरू हुई। इस बारे में सपना का कहना है कि वह और वीर एक ही इंडस्ट्री से है, तो ऐसे में एक दूसरे से बात करने में कोई बुराई तो नहीं है। बहरहाल इसके बाद वीर और सपना के बीच की बातचीत काफी बढ़ने लगी और दोनों एक दूसरे को काफी पसंद भी करने लगे। बता दे कि अब सपना चौधरी का कहना है कि वीर काफी साफ दिल के इंसान है और वह काफी अच्छे है।

सपना चौधरी का दूल्हा

जल्द हो सकता है शादी का एलान :

यहाँ गौर करने वाली बात ये है कि वीर और सपना ने अपनी सगाई की बात को स्वीकार नहीं किया है, लेकिन खबरों की माने तो ऐसा सुनने में आया है कि इन दोनों ने गुपचुप तरीके से सगाई कर ली है। वो कहते है न कि बिना आग के कभी धुआं नहीं उठत्ता। इसका मतलब ये है कि इनकी सगाई की बात में कुछ न कुछ तो सच्चाई जरूर छिपी हुई है। फ़िलहाल तो वीर और सपना की शादी के चर्चे सोशल मीडिया पर पूरी तरह से छाएं हुए है। ऐसे में ये देखना काफी दिलचस्प होगा कि वीर और सपना कब अपने फैंस को अपनी शादी की खुशखबरी सुनाते है और कब वीर सपना चौधरी का दूल्हा बन पाते है।

सपना चौधरी का दूल्हा

दोस्तों वीर और सपना की जोड़ी के बारे में आपका क्या कहना है, इस बारे में अपनी राय जरूर दीजियेगा।

यह भी पढ़ें : सपना चौधरी के इस नए लुक के आगे है सभी बॉलीवुड एक्ट्रेस फैल, देखे कुछ अनदेखी तस्वीरें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button