दिलचस्पबॉलीवुड

बॉलीवुड के इन दिग्गज हस्तियों को है अजीबो गरीब आदतें, जानकर यकीन नहीं होगा

जिस तरह से एक आम आदमी में बहुत सी अजीब आदतें होती है, ठीक वैसे ही बॉलीवुड सितारों में भी ऐसी बहुत सी अजीब आदतें होती है, जिनके बारे में उनके फैंस भी नहीं जानते होंगे। अब बॉलीवुड सितारे भी तो इंसान ही होते है, तो ऐसे में उनके कुछ शौंक तो आम आदमी से मिलते ही होंगे। वैसे आपको बता दे कि बॉलीवुड के दबंग सलमान खान जिनके करोड़ों लोग फैन है, उन्हें भी एक अजीब सी आदत है, जिसके बारे में आज हम आपको जरूर बताएंगे। बहरहाल हम यहाँ आपको सिर्फ सलमान खान के बारे में ही नहीं बल्कि और भी कई बॉलीवुड सितारों की अजीबोगरीब आदतों से रूबरू करवाएंगे। तो चलिए अब एक एक करके सभी बॉलीवुड सितारों की पोल खोलते है।

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान

बॉलीवुड सितारों की अजीबरोगरीब आदतें :

सुष्मिता सेन : सबसे पहले हम सुष्मिता सेन की बात करते है। हालांकि ये उनकी आदत तो नहीं लेकिन उनका सांपों के प्रति काफी लगाव है। जी हां तभी तो उन्होंने एक बार अजगर को पाला था। इसके इलावा अगर सूत्रों की माने तो सुष्मिता सेन को खुले में नहाना काफी पसंद है और उनके टैरेस पर बाथटब रखने की खबर भी सामने आ चुकी है, लेकिन इस खबर में कितनी सच्चाई है, ये हम नहीं कह सकते।

आमिर खान : आपको जान कर हैरानी होगी कि बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले एक्टर आमिर खान को हर चीज पर्फेक्ट चाहिए, लेकिन उन्हें खुद नहाने से नफरत है।

सैफ अली खान : अब अगर हम छोटे नवाब की बात करे तो इन्हे एक अजीब सा शौंक है और वो ये कि इन्हे बाथरूम में काफी समय तक रहना पसंद है। दरअसल ऐसा कहा जाता है कि इनके बाथरूम में ही लाइब्रेरी है, शायद इसी वजह से इन्हे बाथरूम में इतनी देर तक रहना पसंद है।

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान

सलमान खान को है साबुन इकट्ठे करने का शौंक :

सलमान खान : अब बॉलीवुड के दबंग सलमान खान की बारी आती है, जिनका जिक्र हमने शुरुआत में ही किया था। बता दे कि सलमान खान के बारे में ये बात काफी कम लोग जानते है कि उन्हें साबुन इकट्ठे करने का काफी शौंक है। जी हां सलमान खान हैंडसम सोप, हर्बल सोप से लेकर डिजाइन सोप तक कई तरह के साबुन इकट्ठे करते रहते है और ये उनका सबसे बड़ा शौंक है।

सनी लियॉन : बता दे कि सनी लियॉन को बार बार पैर धोने की आदत है और ये आदत काफी अच्छी भी है। हालांकि यहाँ ताज्जुब की बात ये है कि जब वे शूटिंग पर होती है, तब भी हर पंद्रह मिनट बाद अपने पैर धोती है , फिर भले ही शूटिंग लेट क्यों न हो जाएँ, लेकिन पैर धोना उनकी आदत है।

करीना कपूर : अगर हम बॉलीवुड की बेबो की बात करे तो एक आम लड़की की तरह इन्हे भी नाख़ून चबाने की आदत है। जी हां ऐसा कहा जाता है कि जब ये टेंशन में होती है या कुछ सोच रही होती है, तब अक्सर नाख़ून चबाने लगती है।

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान

शाहरुख खान : अब आखिर में हम बॉलीवुड के किंग खान यानि शाहरुख खान की बात करते है। जो बाहर तो लग्जरी लाइफ जीते ही है, लेकिन इन्हे घर में भी जूते उतारना पसंद नहीं है। यहाँ तक कि एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने खुद कहा था कि कभी कभी वे जूते पहन कर सो जाते है। तो

दोस्तों आप में ऐसी कौन सी बुरी आदत है, जिसे आप बदलना चाहते है, इसका जवाब हमें जरूर दीजियेगा।

यह भी पढ़ें : इस अभिनेत्री से सलमान को था इतना प्यार की भावनाओं में बह कर अपना सिर तक फोड़ लिया था

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button