वायरलसोशल मीडिया

स्मृति ईरानी ने सोशल मीडिया पर शेयर की सेल्फी और बोली ये बात, तो सामने से सोनू सूद ने दी दिलचस्प प्रतिक्रिया

वैसे तो स्मृति ईरानी किसी समय पर टीवी की प्रसिद्ध बहु और बेहद लोकप्रिय एक्ट्रेस हुआ करती थी, लेकिन जब से वह राजनीती की दुनिया में आई है, तब से उन्होंने टीवी की दुनिया को भुला ही दिया है। हालांकि इसमें कोई दोराय नहीं कि टीवी की दुनिया से दूर होने के बावजूद भी वह कई टीवी अवार्ड्स शो में नजर आ चुकी है। फिलहाल तो केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और राजनीतिक तथा अपनी निजी जिंदगी से जुडी बातों के इलावा कई फनी पोस्ट और मीम्स शेयर करके अपने फॉलोवर्स को एंटरटेन करती रहती है। बता दे कि हाल ही में स्मृति ईरानी ने सोशल मीडिया पर दो तस्वीरें शेयर की है और इसके साथ ही स्मृति ने एक खास मैसेज भी दिया है, जिसे लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

स्मृति ईरानी ने शेयर की सेल्फी

स्मृति ईरानी ने सेल्फी शेयर करते हुए दिया यह खास मैसेज :

यहाँ तक कि स्मृति ईरानी की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रही है। वही अगर हम इन तस्वीरों की बात करे तो पहली तस्वीर में वह कार के अंदर बैठ कर सेल्फी लेते हुए नजर आ रही है और ये तस्वीर उन्होंने बिना मास्क पहने ही क्लिक की है। जब कि दूसरी तस्वीर में उन्होंने न केवल मास्क लगाया है, बल्कि सीट बेल्ट भी बांध रखी है। बहरहाल इन तस्वीरों को शेयर करते हुए स्मृति ने जो कैप्शन लिखा है कि उसे लोग काफी पसंद कर रहे है और लोगों को उनका यह मैसेज काफी हद तक सही भी लग रहा है। जी हां तस्वीरें शेयर करते हुए स्मृति ने लिखा है कि लुक्स पर मत जाओ, मास्क पहनो और सीट बेल्ट लगाओ। इसके साथ ही उन्होंने घर से निकलते ही हैशटैग भी डाला है।

स्मृति ईरानी ने शेयर की सेल्फी

तस्वीर पर सोनू सूद ने दिया ऐसा रिएक्शन :

गौरतलब है कि स्मृति के फैंस और जनता उनकी इस क्रिएटिविटी और क्रिएटिव मैसेज को काफी पसंद कर रहे है। यही वजह है कि बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद से लेकर टीवी एक्ट्रेस आशका गारोडिया तक कई सितारों ने स्मृति ईरानी की इस पोस्ट पर दिलचस्प प्रतिक्रिया दी है। जी हां सोनू सूद ने हार्ट इमोजी शेयर करते हुए लिखा है कि “जो हुकुम”। बता दे कि स्मृति ईरानी की इस पोस्ट को 73 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके है और लोग उनकी पोस्ट को न केवल शेयर कर रहे है, बल्कि इस पर मजेदार कमेंट्स और रिएक्शन भी दे रहे है।

स्मृति ईरानी ने शेयर की सेल्फी

लोगों को काफी पसंद आ रहा है स्मृति ईरानी का ये अंदाज :

यानि अगर हम सीधे शब्दों में कहे तो स्मृति ईरानी का इस अंदाज में मैसेज दे कर सुरक्षा रखने का तरीका लोगों को खूब पसंद आया और शायद यही वजह है कि जो सोशल मीडिया पर स्मृति ईरानी ने शेयर की सेल्फी, तो उनकी ये तस्वीर काफी कम समय में वायरल हो गई। दोस्तों आपको स्मृति ईरानी का ये अंदाज कैसा लगा, इस बारे में हमें जवाब जरूर दीजियेगा।

यह भी पढ़ें : रिया चक्रवर्ती परिवार के साथ एयरपोर्ट पर आई नजर, टीशर्ट पर लिखा था यह खास मैसेज

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button