फैशनबॉलीवुड

कभी देशभक्ति तो कभी नॉटी मूड देखिए सारा अली खान के ये हॉट अवतार

Amazing Avatars Of Sara Ali Khan : बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान फिल्म डेब्यू के सालभर के अंदर ही बड़ी स्टार बन गई हैं। उनकी फैन फॉलोइंग की लिस्ट काफी लंबी होती जा रही है। जहां एक तरफ लोग उनकी शानदार एक्टिंग की प्रशंसा कर रहे हैं वहीं दूसरी तरफ लोग उनके अंदाज पर भी फिदा हो गए हैं। सारा अली खान को अपनी दमदार एक्टिंग के अलावा अपने स्टाइलिश अंदाज के लिए भी जानी जाती है। किसी भी सिम्पल लुक को स्टाइलिश कैसे बनाना है, यह सारा अली खान को देखकर सीखा जा सकता है।

Sara Ali Khan

हाल में सारा ‘लव आजकल 2’ के प्रोमोशन में बिजी नजर आ रही हैं। सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘लव आज कल’ जल्द ही रिलीज होने वाली है। सारा अपने आने वाली फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त नजर आ रही है। अगर हम इन लुक की बात करे तो ये अपने लुक के लिए अक्सर चर्चा में बनी रहती है। तो चलिए आज हम आपको उनके कुछ खास अवतार दिखने जा रहे जो आपको काफी पसंद आएंगे।

Sara Ali Khan Look

गणतंत्र दिवस के मौके पर सारा अली खान :

Sara Ali Khan

गणतंत्र दिवस के मौके पर आपने सारा अली खान का वीडियो देखा हो तो आपको भली भाँति याद होगा की वे इस वीडियो में हाथ में तिरंगा लिए हुए दिख रही है। वे देशभगति के रंग में रमी हुई नजर आ रही है।

सारा अली खान (Sara Ali Khan) को इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वो तिरंगे को सैल्यूट कर रही है। सारा अली खान सहित बॉलीवुड के बाकी कलाकारों की तस्वीरों और वीडियो पर फैन्स खूब रिएक्शन भी दे रहे है।

लव आजकल 2 का प्रोमोशन :

Sara Ali Khan

सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘लव आज कल 2’ जल्द ही रिलीज होने वाली है। इस फिल्म के प्रमोशन को लेकर सारा अली खान काफी बिजी है। इस फिल्म को सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘लव आज कल’ से कम्पेयर किया जा रहा है। जब सारा से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘मैं सबकी राय की रिस्पेक्ट करती हूं। लेकिन मैं पूरे वर्ल्ड को खुश नहीं रख सकती। मुझे जो सही लगता है, मैं वही करती हूं।

Sara Ali Khan

सारा ने आगे कहा, ‘मैं ओरिजनल फिल्म की कॉपी नहीं करना चाहती थी। मैंने फिल्म की स्क्रिप्ट को पढ़ें बिना ही इसे साइन कर लिया था। मैंने इम्तियाज सर से पूछा था कि हम इसे लव आज कल 2 क्यों नहीं कह रहे तो उन्होंने बताया कि इसका कन्सेप्ट अलग है।

सारा-कार्तिक की जोड़ी : Sara Ali Khan Look

Sara Ali Khan And Aryan

सारा-कार्तिक की कमेस्ट्री की अगर हम बार करे तो दोनों की केमेस्ट्री बहुत इंट्रेस्टिंग है। ‘लव आज कल’ के लिए दोनों की केमेस्ट्री सबसे महत्वपूर्ण है। दोनों ही पॉपुलर एक्टर हैं और दोनों के बीच की केमेस्ट्री लोगों को अट्रैक्ट करेगी। इस फिल्म से दोनों ने काफी सुर्खियां भी बटोरी है। इस समय सारा अली खान की फैन फॉलोविंग काफी बढ़ गयी है।

यह भी पढ़े : बॉलीवुड के इन मशहूर सितारो ने बेहद मोटे से पतले हो कर बदला अपना लुक

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button