दिलचस्पवायरल

अपने प्री-वेडिंग पार्टी में आकाश अंबानी हुए इतने रो’मांटिक, श्लोका को बांहों में लेकर जमकर किया डांस, देखे वीडियो

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री इस समय की सबसे बड़ी इंडस्ट्री में से एक है, आये दिन हमें बॉलीवुड सितारों से जुडी कोई न कोई खबर सोशल मीडिया ओर देखने को मिल जाती है. बहुत से लोग ऐसे है जो बॉलीवुड से पूरा अपडेट रहना चाहते है, और बॉलीवुड से जुडी हर जानकारियां अपने पास रखना चाहते है। इसलिए दोस्तों बॉलीवुड से जुडी हर जानकारी के लिए जुड़े रहे आप हमारे इस वेब पोर्टल के साथ. जैसा के हम सभी जानते है की हमारे देश के सबसे बड़े बिज़नेस मैन रिलायंस के मुखिया मुकेश अंबानी को आज दुनिया जानती है कैसे इन्होने अपनी मेहनत से अपनी कम्पानी को आज देश में नंबर 1 बनाया है, इनकी मेहनत ने ऐसा रंग दिखया है हर कोई इनके जैसा बनाना चाहता है आज दुनिया में इस व्यक्ति का नाम फ़ैल गया है. अम्बानी परिवार हमेशा ही सोशल मीडिया और न्यूज़ में चर्चा में बना रहता है।

भारत के सबसे अमीर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी के बाद अब उनके बेटे की शादी की तय्यरिया काफी जोर शोर से चल रही है. मुकेश अंबानी के घर में जल्द ही शहनाई बजने वाली है। हाल ही में मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की बेटी ईशा की शादी हुई। अब उनके बेटे आकाश अंबानी सात फेरे लेने वाले हैं। शादी से पहले आकाश और श्लोका मेहता की प्री-वेडिंग सेरेमनी चल रही है।

https://www.instagram.com/p/BuZHS_GHgAN/

आकाश अंबानी की प्री वेडिंग सेलिब्रेशन स्विटजरलैंड के सेंट मॉरिट्ज में हो रही है। इस दौरान बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटीज आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, करण जौहर, दिशा पाटनी, विद्या बालन, अर्जुन कपूर, नव्या नवेली, अयान मुखर्जी, शाहरुख खान और आमिर खान शामिल हुए। प्री वेडिंग पार्टी की कई तस्वीरें और वीडियोज वायरल हो रहे हैं।

स्विटजरलैंड के सेंट मॉरिट्ज में हो रही इस पार्टी के एक वीडियो में आकाश अंबानी और और श्लोका मेहता रोमांटिक अंदाज में डांस करते हुए दिखे। इस दौरान श्लोका ने ऑफ शोल्डर व्हाइट गाउन पहन रखा था वहीं उनके पीछे खड़े आकाश अंबानी डांस मूव कर रहे थे।आकाश के प्री वेडिंग सेलिब्रेशन के कई वीडियाे और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं । हाल ही में एक वीडियो सामने आया है। इसमें मुकेश अंबानी अपनी पत्नी नीता के लिए गाना गाते नजर आ रहे हैं । साथ ही दोनों ने रो,मांटिक डांस भी किया।

https://www.instagram.com/p/BuZBnO7H9_c/

दरअसल, अंबानी और उनकी होने वाली बहू श्लोका का परिवार मिलकर अतांक्षरी खेलता है। इसमें पहले श्लोका की मां ‘अ’ अक्षर से ‘आज हमारे दिल में…’ गाना गाती हैं । इसके बाद अंबानी परिवार को ‘ए’ अक्षर से गाना होता है । इसमें मुकेश अंबानी गाते हैं, ‘ऐ मेरी जोहराजबीं… कुल मिलकर यह प्रे वेडिंग पार्टी कई धमाकेदार और चकाचौध भरा रहा जहा दुनिया की कई बड़ी बड़ी हस्तियों सहित बॉलीवुड के सितारों का काफी बड़ा जमावड़ा लगा हुआ था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button