बॉलीवुडवायरल

दुनिया को अलविदा कहने से पहले सुशांत ने अपनी माँ के लिए लिखा था ये बहुत ही भावुक पोस्ट

ये तो सब को मालूम है कि टीवी और बॉलीवुड के उन्न्दा एक्टर सुशांत सिंह राजपूत अब इस दुनिया में नहीं रहे, लेकिन उनके जाने के बाद हर किसी को ये बात परेशान कर रही है कि आखिर उन्होंने ऐसा क्यों किया। बता दे कि सुशांत की पिछली सभी फिल्में सुपरहिट साबित हुई थी और आने वाले समय में भी उनके हाथ काफी अच्छे प्रोजेक्ट्स लगे थे, लेकिन फिर भी उन्होंने खुद की जिंदगी को खत्म कर दिया। ऐसे में हर कोई ये जानना चाहता है कि आखिर किस वजह से सुशांत सिंह राजपूत ने मौ;त को लगाया गले और आखिर क्यों वे इतनी जल्दी इस दुनिया को छोड़ कर चले गए।

इस वजह से सुशांत

आखिर क्यों सुशांत ने खत्म कर दी अपनी जिंदगी :

अगर खबरों की माने तो सुशांत के सुसा;इड करने के पीछे सिर्फ डिप्रेशन ही खास वजह बताई जा रही है। जी हां ऐसा सुनने में आया है कि सुशांत पिछले छह महीने से डिप्रेशन का शिकार थे और इसी के कारण उन्होंने खुद की जिंदगी को खत्म कर दिया। यहाँ गौर करने वाली बात ये है कि अपनी माँ को खोने के बाद सुशांत सिंह राजपूत काफी हद तक टूट चुके थे और तब उन्हें सम्भलने में काफी ज्यादा वक्त लग गया था। मगर उनकी आखिरी पोस्ट देख कर ऐसा लग रहा है कि वह इन दिनों अपनी माँ को बेहद याद कर रहे थे और इसी तकलीफ को वह बर्दाश्त नहीं कर पाएं।

इस वजह से सुशांत

अपनी आखिरी पोस्ट में माँ को बेहद याद कर रहे थे सुशांत :

दरअसल सुशांत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते थे और उन्होंने मरने से करीब दस दिन पहले अपनी माँ को याद करके आखिरी पोस्ट की थी। बता दे कि सुशांत ने अपनी माँ की तस्वीर पोस्ट की थी और इस तस्वीर में उन्होंने काफी इमोशनल कैप्शन भी लिखा था। बहरहाल सुशांत ने अपनी माँ की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था कि आंसुओं से बीते हुए कल की धुंधली यादें दिख रही है। कभी न खत्म होने वाले सपने एक मुस्कान बना रहे है और ये जिंदगी इन्हीं के बीच की बातचीत है।

इस वजह से सुशांत

महज सोलह साल की उम्र में सुशांत को छोड़ कर चली गई थी उनकी माँ :

हालांकि सुशांत की माँ काफी साल पहले ही उन्हें छोड़ कर जा चुकी थी, लेकिन ऐसा लगता है कि इन दिनों सुशांत को अपनी माँ की याद कुछ ज्यादा ही परेशान कर रही थी। गौरतलब है कि सुशांत अपनी माँ के बेहद करीब थे और जब वह महज सोलह साल के थे, तब उनकी माँ उन्हें छोड़ कर चली गई थी। ऐसे में ये कहना गलत नहीं होगा कि अगर आज उनकी माँ जिन्दा होती तो शायद हालात कुछ और ही होते, शायद आज सुशांत सिंह राजपूत भी इस दुनिया में होते।

Sushant Singh Rajput

क्या थी सुशांत के डिप्रेशन की असली वजह :

फिलहाल सुशांत किस बात को लेकर डिप्रेशन में थे, इस बात का अंदाजा लगाना अभी मुश्किल है, क्यूकि सुशांत हर तरह से एक सक्षम और तरक्की की राह पर चलने वाले एक्टर थे। इसलिए ये कहना मुश्किल है कि आखिर क्यों सुशांत सिंह राजपूत ने मौ;त को लगाया गले और क्यों इस दुनिया को इतनी कम उम्र में कह दिया अलविदा।

दोस्तों इस बेहतरीन एक्टर के बारे में आप क्या कहना चाहेंगे, इस बारे में हमें अपनी राय जरूर दीजियेगा।

यह भी पढ़े : दुनिया को अलविदा कहने से ठीक पहले जानिए क्या हुआ था सुशांत के साथ, सामने आई ये बातें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button