बॉलीवुड

आलिया, अनुष्का और करीना की प्रेगनेंसी में इंटरनेट यूजर्स ने निकाला ये अनोखा और मजेदार कनेक्शन

अगर हम बॉलीवुड गलियारों की बात करे तो हाल ही में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने सब के साथ ये खुशखबरी शेयर की है कि जल्दी ही उनके घर नया मेहमान आने वाला है। जी हां जब से ये खबर बॉलीवुड में फैली है, तब से न केवल बॉलीवुड सेलेब्रिटी बल्कि दोनों के फैंस भी उन्हें खूब सारी बधाईयां दे रहे है। हालांकि इस खबर के बाद इंटरनेट यूजर्स ने बॉलीवुड की अभिनेत्रियों आलिया, अनुष्का और करीना की प्रेगनेंसी में एक अजीब सा कनेक्शन ढूंढ निकाला है। जिससे आज हम आपको रूबरू करवाना चाहते है। 

आलिया, अनुष्का और करीना की प्रेगनेंसी में बड़ा कनेक्शन :

बता दे कि कुछ लोगों को आलिया भट्ट की प्रेगनेंसी की खबर महज उनकी आने वाली नई फिल्म ब्रह्मास्त्र का प्रमोशन स्टंट लग रहा है। वो इसलिए क्योंकि जिस तरह से आलिया भट्ट ने अचानक ये खबर सब के साथ शेयर की है, उस पर यकीन करना मुश्किल है। वैसे भी आज कल फिल्म और ब्रांड एंडोर्समेंट्स जिस हद तक ड्रमैटिक हो चुके है, उसे देखते हुए ये खबर झूठी ही लगती है। मगर कुछ लोगों का कहना है कि इतनी बड़ी बात को लेकर कोई झूठ नहीं बोल सकता, फिर भले ही वह कोई बहुत बड़ी एक्ट्रेस क्यों न हो, लेकिन ऐसा झूठ नहीं बोल सकती।

फिलहाल तो हर कोई आलिया भट्ट के प्रेगनेंसी लुक्स और मैटर्निटी फैशन को देखने के लिए बेताब है। अब इसमें तो कोई दोराय नहीं कि पिछले काफी समय से हमने कई एक्ट्रेस के अमेजिंग प्रेगनेंसी लुक्स देखे है और इनमें से सबसे लेटेस्ट लुक सोनम कपूर का है। हालांकि इससे पहले करीना और अनुष्का का लुक भी सामने आ चुका है। वही अगर हम आलिया की बात करे तो उनका प्रेगनेंसी लुक सामने आने से पहले ही ट्विटर के कुछ जीनियस लोगों ने आलिया भट्ट की प्रेगनेंसी का बाकी बॉलीवुड एक्ट्रेस की प्रेगनेंसी के साथ एक बड़ा कनेक्शन ढूंढ निकाला है।

ट्विटर यूजर ने ढूंढ निकाली इतनी बड़ी बात :

दरअसल बात ये है कि ये अजीबोगरीब कनेक्शन कुछ और नहीं बल्कि ब्लैक ड्रेस है। जी हां ट्विटर यूजर्स का कहना है कि अब तक जितनी भी बॉलीवुड एक्ट्रेस ने अपनी प्रेगनेंसी की खबर सुनाई है, उससे कुछ दिन पहले या उस दौरान सब ने ब्लैक प्रिंटेड ड्रेस पहन रखी थी। ऐसे में कुछ लोगों ने इस बात को सही भी बताया है और जब से ये बात इंटरनेट पर वायरल हुई है, तब से ब्लैक ड्रेस को लेकर कई सारे मीम्स भी बन चुके है। यहां गौर करने वाली बात ये है कि आलिया को भी कुछ दिन पहले इसी ड्रेस में देखा गया था।

गौरतलब है कि अनुष्का शर्मा ने भी अपनी प्रेगनेंसी की खबर देने से पहले इसी रंग की ड्रेस पहन रखी थी और करीना कपूर ने भी अपनी दूसरी प्रेगनेंसी की घोषणा इसी तरह की ड्रेस में की थी। जब कि प्रियंका चोपड़ा ने भी अपनी बेटी के जन्म की घोषणा से पहले ऐसी ड्रेस पहन रखी थी और हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा ने भी अपनी प्रेगनेंसी के दौरान ऐसा ही ड्रेस पहन रखा था।

ब्लैक ड्रेस पर ऐसा था लोगों का रिएक्शन :

यही वजह है कि ट्विटर यूजर कबीर ढिल्लन ने इसी ड्रेस में कई सेलिब्रिटीज की तस्वीर शेयर की है और साथ ही ये भी लिखा है कि अगर आपको पता है तो पता है, लेकिन ये ड्रेस सब के लिए अच्छी साबित हो रही है। हालांकि ये एक संयोग मात्र है, लेकिन ये संयोग काफी मजेदार है। इसलिए हम चाह कर भी इसे नजरअंदाज नहीं कर सकते।

बहरहाल कई लोगों ने इस ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा है कि ये प्रेगनेंसी की खबर बिना कुछ कहे सब को बताने का शायद कोई नया तरीका है। वही एक यूजर ने लिखा है कि इस ड्रेस को नेशनल प्रेगनेंसी अनाउंसमेंट यूनिफॉर्म घोषित कर देना चाहिए। यहां तक कि कुछ लोगों ने तो ये तक कह दिया कि जब तक आलिया ऐसी ब्लैक पोल्का डॉट वाली ड्रेस पहन कर प्रेगनेंसी की घोषणा नहीं करेगी, तब तक उनकी बात को सच नहीं माना जायेगा।

हालांकि कुछ लोग ये सोच रहे है कि कही ये बॉलीवुड सेलेब्रिटिज द्वारा शुरू किया जाने वाला कोई नया ट्रेंड तो नहीं है। बहरहाल ये नया ट्रेंड है या नहीं और आलिया की प्रेगनेंसी को लेकर कौन कौन सी नई बातें देखने तथा सुनने को मिलेंगी, ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा। फिलहाल हम आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को इस नए मेहमान के आने की खुशी में बहुत सारी बधाईयां देना चाहते है।

यह भी पढ़ें : करीना कपूर पर क्यों फिदा हो गए थे सैफ अली खान, बताया कि लाइफ पार्टनर में होने चाहिए ये तीन गुण

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button