अध्यात्मधर्म-कर्म

इस होली पर बन रहा है ऐसा राजयोग कि चमक जाएगी इन राशि वालों की किस्मत

बता दे कि इस साल होली का त्यौहार दस मार्च को मनाया जाएगा। वैसे कुछ लोगों के आंकड़ों के अनुसार यह त्यौहार एक दिन पहले यानि नौ मार्च भी मनाया जा सकता है। बहरहाल होली से पहले होलिका दहन भी होता है और होलिका दहन में हम यही दुआ करते है कि हमारे सभी दुःख और तकलीफों का अंत हो जाएँ। तो आपको जान कर ख़ुशी होगी कि इस होली पर बन रहा है बड़ा राजयोग, जिससे इन चार राशि वालों की बदल जाएगी किस्मत। अब इन चार राशि वालों में एक राशि आपकी भी हो सकती है। इसलिए खुशियां मनाने के लिए तैयार हो जाईये। तो चलिए अब इसके बारे में जरा विस्तार सहित बात करते है।

इस होली पर बन रहा

कर्क राशि :

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम कर्क राशि वालों का शामिल है। बता दे कि इस राशि वाले लोगों को बहुत ही जल्द अपनी मेहनत का फल मिलने वाला है। यानि इन्हें खूब सफलता मिलने वाली है और धन लाभ होने से इनके दुखों का भी अंत हो जाएगा। इसके साथ ही आपके मान सम्मान में भी खूब बढ़ोतरी होने वाली है। जिससे आपके घर और जीवन में सुखों का माहौल बना रहेगा।

कन्या राशि :

इसके बाद हम कन्या राशि वालों की बात करते है। आपको जान कर ख़ुशी होगी कि माँ लक्ष्मी की कृपा हमेशा आप पर बनी रहेगी और आपकी किस्मत भी बखूबी आपका साथ देगी। इसके इलावा आपको बिज़नेस में काफी मुनाफा भी होगा और धन में खूब वृद्धि होगी। बता दे कि अगर आप किसी कार्य या बिज़नेस में निवेश करने के बारे में सोच रहे है तो यह आपके लिए काफी शुभ समय है। इसके साथ ही जो लोग नौकरी ढूंढ रहे है, उन्हें भी जल्दी ही नौकरी मिल जाएगी।

इस होली पर बन रहा

कुम्भ राशि :

अब अगर हम इस राशि वाले लोगों की बात करे इनके जीवन में खुशियों के नए रंग भरने वाले है। जी हां आप अब तक जो भी आर्थिक परेशानियां झेल रहे थे, उन सब का अंत होने वाला है। इसलिए अगर हो सके तो थोड़ा धैर्य रखे और परिवार के साथ मिल कर अपनी खुशियों का स्वागत करे।

मीन राशि :

अब आखिर में हम मीन राशि वाले लोगों की बात करते है। गौरतलब है कि आपके घर परिवार में जो भी परेशानिया चल रही है, उन्हें भुला कर एक दूसरे का साथ दे और इस होली पर सभी गिले शिकवे दूर कर दे। इससे न केवल आपके घर का माहौल ठीक होगा बल्कि माँ लक्ष्मी भी आपसे खूब पसंद होंगी।

वैसे तो जो राजयोग इस होली पर बन रहा है, उससे इन चार राशि वालों की किस्मत चमक सकती है। यह राशि राजयोग ग्रह नक्षत्र के आधार पर आपके जीवन की घटनाओं से अलग हो सकता है। लेकिन जो बाकी राशि वाले लोग है उन्हें भी मायूस होने की जरूरत नहीं है, क्यूकि ये सितारों की बात है। जो ना जाने कब बदल जाएँ।

यह भी पढ़ें : होलिका दहन में करे ये 4 काम, आएगा इतना पैसा संभाल नही पायेगे आप

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button