बॉलीवुड

कैटरीना कैफ ने इस अनोखे अंदाज में सलमान खान को दी जन्मदिन की बधाई

बता दे कि बीती 27 दिसंबर के बॉलीवुड के दबंग एक्टर सलमान खान ने अपना 56वें जन्म दिन सेलिब्रेट किया था और इस खास मौके पर केवल बॉलीवुड सितारों ने ही नहीं बल्कि सलमान खान के फैंस ने भी उन्हें खास तरीके से विश किया था। जी हां अब बॉलीवुड के इतने बड़े सुपरस्टार के जन्म दिन का मौका था तो दुनिया भर से बधाई आना तो लाजिमी था। बहरहाल सलमान खान के बर्थडे पर उनकी खास दोस्त कटरीना ने भी उन्हें खास अंदाज में विश किया था।

सलमान खान के बर्थडे पर कटरीना ने किया विश :

अब ये तो सब को मालूम ही है कि कटरीना और सलमान एक दूसरे को डेट कर चुके है, लेकिन इन दोनों का रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चल पाया और दोनों एक दूसरे से अलग हो गए। ऐसे में कटरीना ने सलमान खान को जन्म दिन विश करते हुए लिखा कि सलमान खान हैप्पी बर्थडे टू यू, प्यार, रोशनी और ब्रिलियंस हमेशा आपके साथ रहे। इस खास मैसेज के साथ कटरीना ने हार्ट वाला इमोजी और हैप्पी बर्थडे स्टिकर भी बनाया है।

गौरतलब है कि कटरीना ने इंस्टा स्टोरी के द्वारा सलमान खान को जन्म दिन की बधाई दी थी और यही वजह है कि कटरीना की इंस्टा स्टोरी को खूब देखा जा रहा है। यहां गौर करने वाली बात ये है कि सलमान और कटरीना भले ही अब एक साथ नहीं है, लेकिन इन दोनों का दोस्ती का रिश्ता अब भी काफी मजबूत है। जी हां ब्रेकअप होने के बाद भी ये दोनों एक दूसरे का काफी सम्मान करते है और अब भी एक दूसरे से काफी बखूबी तरीके से दोस्ती निभा रहे है। केवल इतना ही नहीं इसके इलावा दोनों एक साथ काम भी कर रहे है।

सलमान खान ने मनाया अपना 56वें जन्म दिन :

बता दे कि सलमान खान ने ऐश्वर्या से अलग होने के बाद कटरीना को डेट किया था, लेकिन जब कटरीना की लाइफ में रणबीर कपूर आएं तो वे दोनों अलग हो गए और आखिर में कटरीना ने विक्की कौशल से शादी की। हालांकि सलमान और कटरीना की प्रेम कहानी खूब चर्चा में रही थी। गौरतलब है कि कटरीना और सलमान ने मैंने प्यार क्यों किया, टाइगर जिंदा है और एक था टाइगर आदि कई फिल्मों में एक साथ काम किया है और अब जल्दी ही इन दोनों की आने वाली फिल्म टाइगर 3 के आखिरी हिस्से की शूटिंग दिल्ली में शुरू होने वाली है।

बहरहाल मनीष शर्मा की यह फिल्म अगले साल बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। बता दे कि सलमान खान का बर्थडे उनके पनवेल स्थित फॉर्महाउस पर मनाया गया था और इस खास मौके पर मनीष पॉल, पत्रकार रजत शर्मा, एक्ट्रेस सामंथा और उनके परिवार के कई करीबी लोग भी उनके साथ थे। जी हां उनके बर्थडे सेलिब्रेशन की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। फिलहाल सलमान खान के बर्थडे पर कटरीना ने उन्हें विश करके अपनी दोस्ती का रिश्ता बखूबी निभाया है।

यह भी पढ़ें : बॉलीवुड की प्रसिद्ध अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस के साथ रह चुके है सलमान खान, सामने आई कुछ तस्वीरें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button