बॉलीवुड

महिमा चौधरी ने बताया बॉलीवुड का कड़वा सच, जिसके बारे में जानकर आप भी हैरान रह जायेंगे

बता दे कि महिमा चौधरी ने कुछ दिन पहले एक इंटरव्यू दिया था, जिसे लेकर अब वह खूब चर्चा में है। जी हां इस इंटरव्यू के दौरान महिमा चौधरी ने बॉलीवुड से जुड़े कई कड़वे सच दुनिया के सामने उजागर किए थे। हालांकि महिमा चौधरी काफी लंबे समय से बॉलीवुड की दुनिया से दूर है, लेकिन बॉलीवुड को लेकर जो सच महिमा चौधरी ने बताया है, उसके बारे में जान कर आप भी हैरान रह जाएंगे। दरअसल महिमा चौधरी ने फीमेल एक्ट्रेस को लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री में जो बदलाव हुआ है, उसे लेकर अपनी राय दी है। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि पहले एक्ट्रेस के साथ किस तरह का व्यवहार किया जाता था।

महिमा चौधरी ने बताया बॉलीवुड का कड़वा सच :

गौरतलब है कि महिमा चौधरी ने फिल्म परदेस से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की थी और इस फिल्म का निर्देशन सुभाष घई ने किया था। अब यूं तो उनकी पहली फिल्म काफी सुपरहिट साबित हुई थी, लेकिन कुछ ही सालों बाद बॉलीवुड में उनकी प्रसिद्धि कम होती चली गई। वही वर्तमान समय के बारे में बात करते हुए महिमा चौधरी ने कहा कि आज की एक्ट्रेस को अच्छे रोल और अच्छे मौके मिल रहे है। इसके साथ ही उन्हें अच्छे पैसे और अच्छे ब्रांड्स भी मिल रहे है। यहां तक कि अब वे पहले से ज्यादा लंबे समय तक काम कर सकती है। जब कि पहले के समय में करियर को बचाने के लिए अपनी निजी जिंदगी तक को छुपा कर रखना पड़ता था।

जी हां महिमा चौधरी ने बताया कि पहले के समय में अगर आप किसी को डेट करते थे तो आपको फिल्म से बाहर कर दिया जाता था, क्योंकि उन्हें सिर्फ व;र्जिन लड़की चाहिए होती थी, जिन्होंने कभी किस तक न किया हो। बहरहाल महिमा चौधरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है, तो इसके जरिए उन्होंने उन चीजों के बारे में भी बताया, जिसके बारे में शायद बॉलीवुड से बाहर के लोग नहीं जानते होंगे। इसके इलावा पहले के समय में बात करते हुए महिमा चौधरी ने बताया कि अगर तब किसी एक्ट्रेस की शादी हो जाती थी, तो समझो उसका करियर खत्म। यहां तक कि अगर आपके बच्चा हो जाता था, तो आपका फिल्मी दुनिया के आने का चांस न के बराबर होता था।

पुराने समय में एक्ट्रेस के साथ किया जाता था ऐसा व्यवहार :

जब कि आज के समय में ऐसा नहीं है, क्योंकि आज महिलाओं को हर तरह के किरदार निभाने का मौका मिलता है। यहां तक कि शादी और बच्चा होने के बाद भी एक्ट्रेस को लीड रोल दिए जाते है और उनकी पर्सनल लाइफ को भी अच्छी तरह से सेलिब्रेट किया जाता है। बता दे कि बॉलीवुड को लेकर जो सच महिमा। चौधरी ने बताया है, वो तो उनकी प्रोफेशनल लाइफ थी, लेकिन अगर हम उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करे तो उन्होंने साल 2006 में बॉबी मुखर्जी से शादी की थी, लेकिन साल 2013 में दोनों का तलाक हो गया था और अब महिमा चौधरी एक सिंगल मदर है और उनकी एक प्यारी सी बेटी है।

यह भी पढ़ें : बॉलीवुड की ‘लेडी अंबानी’ है सुनील शेट्टी की खूबसूरत पत्नी माना अपने पति के साथ मिल कर चलाती है करोडों का बिजनेस

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button