बॉलीवुडवायरल

सोनू सूद के व्हाट्सएप्प ने दिखाई सिस्टम की कमजोरी, तस्वीर को जूम करें आप भी जान जाएँगे

Sonu Sood News : ये तो सब जानते है कि इन दिनों बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद खूब सुर्ख़ियों में छाएं हुए है और उनके सुर्खियों में रहने की वजह भी काफी खास है। जी हां आज कल सोनू सूद उन जरूरतमंद लोगों की मदद कर रहे है, जो लॉक डाउन के कारण अपने घरों से दूर है और जिन्हें पर्याप्त खाना नहीं मिल पा रहा है। ऐसे में सोनू सूद बेरोजगार भटक रहे लोगों की खूब सहायता कर रहे है। इसके इलावा अगर हम सोशल मीडिया की बात करे तो सोनू सूद के मोबाइल स्क्रीन के वीडियो ने देश के सिस्टम को भी हिला कर रख दिया है। Sonu Sood News

सोनू सूद के मोबाइल स्क्रीन

सोनू सूद ने भृष्ट सिस्टम को दिया करारा जवाब :

बता दे कि सोनू सूद कोई बड़े राजनेता नहीं है और न ही वे लोगों की मदद करके कोई वोट हासिल करना चाहते है, बल्कि ये सब वह केवल इंसानियत के नाते कर रहे है। हालांकि कुछ लोगों को ये काम काफी आसान लग रहा होगा, लेकिन ये सच नहीं है। जी हां जो काम सोनू सूद कर रहे है, वो सच में काफी कठिन कार्य है। यहाँ गौर करने वाली बात ये है कि जब से सोनू सूद ने गरीब मजदूरों की मदद की है, तब से उनके मोबाइल पर मदद के संदेश लगातार आ रहे है। ऐसे में सोनू सूद ने इन संदेशों का वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा है कि उनकी टीम हर किसी की मदद करने की पूरी कोशिश कर रही है, लेकिन फिर भी अगर कोई संदेश छूट जाएँ तो वे उसके लिए माफी चाहते है।

सोनू सूद के मोबाइल स्क्रीन

लोगों ने कहा सरकार को लेनी चाहिए सीख :

गौरतलब है कि वर्तमान समय में जब हर व्यक्ति केवल खुद के बारे में सोच रहा है, तो वही सोनू सूद खुद से ज्यादा दूसरे जरूरमंद लोगों के बारे में सोच रहे है, तो ऐसे में उनकी तारीफ करना तो जरूर बनता है। बता दे कि सोनू सूद ने ट्विटर पर जो वीडियो शेयर किया है, उस पर लोगों की लगातार प्रतिक्रिया भी आ रही है और लोग इसकी खूब तारीफ भी कर रहे है। केवल इतना ही नहीं इसके इलावा कुछ लोगों ने तो सरकार पर भी निशाना साध दिया और कहा कि राज्य से लेकर केंद्र तक हर नेता को सोनू सूद से सीख लेनी चाहिए। इसके साथ ही कुछ लोगों का ये भी कहना है कि जब महज एक व्यक्ति इतना कुछ कर सकता है, तो अगर सरकार कोशिश करेगी, तो क्या कुछ नहीं हो सकता।

Sonu Sood

यानि अगर हम सीधे शब्दों में कहे तो अब लोगों को सरकार से ज्यादा सोनू सूद की बातों और इरादों पर यकीन है। फिलहाल तो सोनू सूद के मोबाइल स्क्रीन के इस वीडियो ने ये साबित कर दिया कि एक अच्छे इंसान की पहचान क्या होती है।

दोस्तों सोनू सूद की इस लाजवाब कोशिश के बारे में आपका क्या कहना है, ये हमें जरूर बताईयेगा ।

यह भी पढ़ें : इतनी गर्मी में सोनू सूद जी ने खुद आ कर मजदूरों को राशन पानी के साथ घर पहुँचाया, सलाम है इन्हें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button