बॉलीवुड

बॉलीवुड के वो एक्टर्स जिन्होंने इस एक फिल्म के लिए बदल दिया अपना पूरा लुक

फिल्मों को हिट करवाने के लिए हर बार डायरेक्टर्स फिल्म को कुछ नया पेश करते हैं साथ ही एक्टर और एक्ट्रेस भी जी- तोड़ मेहनत करते हैं लेकिन इसके बाद भी कई बार ऐसा होता हैं जब फिल्म हिट नहीं हो पाती हैं। फिल्म को हिट करवाने के लिए जहां एक्टर की एक्टिंग एक बड़ा किरदार निभाती हैं तो वहीं फिल्म में एक्टर का लुक भी फिल्म को हिट करवाने में अहम भूमिका निभाता है। इस आर्टिकल में एक्टर के लुक की बात इसलिए है क्योंकि इस आर्टिकल में हम आपको बॉलीवुड के उन एक्टर के बारे में बताने जा रहे जिन्होंने एक फिल्म के लिए अपना पूरा लुक बदल दिया और ये फिल्म हिट भी हुई।

आमिर खान :

मिस्टर परफेक्शनिस्ट नाम से मशहूर एक्टर आमिर खान साल में एक मूवी करते हैं और ये फिल्म सुपरहिट भी होती है। वहीं अपनी हिट फिल्मों में से एक फिल्म दंगल के लिए उन्होंने अपना पूरा लुक बदल दिया था।

दरअसल, फिल्म दंगल के लिए आमिर खान मोटे हो गए थे और उन्होंने काफी वजन भी बढ़ाया था लेकिन फिल्म पूरी करने के लिए उन्होंने वजन से कम किया और इसके बाद इस फिल्म की शूटिंग पूरी की। वहीं ये फिल्म जहां सुपरहिट रही तो वहीं इस फिल्म ने करोड़ो की कमाई भी की थी।

रणदीप हुड्डा :

बेहतरीन और लाजवाब डायलॉग डिलीवरी के मशहूर एक्टर रणदीप हुड्डा ने भी अपनी के फिल्म के लिए पूरा लुक बदल दिया था। एक्टर ने सरबजीत फिल्म के लिए अपना लुक को काफी बदला दिया था। एक्टर ने सरबजीत का किरदार जहां पतले हो गए थे और इस दौरान उनका लुक काफी चर्चा में रहा। वहीं ये फिल्म हिट हुई और उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया गया।

शाहरुख खान :

किंग ऑफ रोमांस कहे जाने वाले शाहरुख खान ने भी अपनी फिल्म फैन के लिए अपना पूरा लुक बदल दिया था। एक्टर ने इस फिल्म में डबल रोल किया था और और इस दौरान उनके थोडा-बहुत ही शाहरुख़ खान से मिलता था और इसी लुक की वजह से किग खान की ये फिल्म हिट साबित हुई थी।

यह भी पढ़ें : बॉलीवुड में नहीं चल सिक्का तो इन स्टार्स ने चुना बिजनेस का रास्ता आज हैं करोड़ों के मालिक

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button