रिलेशनशिपवायरल

काजल अग्रवाल ने किया खुलासा, बताया आधी रात को जगाकर उनके पति करते हैं ये काम

काजल अग्रवाल को कौन नहीं जानता। साउथ की फिल्मों की सबसे अच्छी अभिनेत्रियों में उनका नाम लिया जाता है। अभिनय बेहद खास और अपनी खूबसूरती से साउथ की फिल्मों में अपना खासा स्थान रखती हैं काजल। साउथ के साथ साथ बॉलीवुड में भी बिखेर चुकीं हैं अपना खास जलवा। बॉलीवुड में भी उनकी अभिनय को खासा पसंद किया जाता है। काजल की फैन फॉलोविंग जबरदस्त है। अक्सर आप काजल को नए ग्लैमरस पिक के साथ इंस्टाग्राम पर देख सकते हैं।

काजल गौतम की मनाई पहली एनीवर्सरी :

बीते कुछ दिन पहले काजल अग्रवाल और उनके पति गौतम किचलू ने शादी की पहली सालगिरह मनाई। दोनो ने एक दूसरे के लिए उस दिन कुछ खास पोस्ट शेयर किया। इंस्टाग्राम पर काजल ने अपने और अपने पति गौतम की एक बेहद ही रोमांटिक फ़ोटो शेयर की जिसमें दोनों ब्लैक ऑउटफिट में कमाल और बेमिसाल लग रहे हैं।

काजल ने शेयर की खूबसूरत तस्वीरें :

काजल अग्रवाल ने जो नई खूबसूरत तस्वीर शेयर की है वह बेहद ही खूबसूरत लग रही है। काजल इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखती हैं “मैं आपको तब भी प्यार करती हूं, ‘जब आप आधी रात में मेरे कान में कहते हो कि क्या तुम जगी हुई हो ?” काजल आगे कैप्शन में लिखती हैं, ” तुम्हारी जिंदगी में हुई सबसे बेस्ट चीज की तरफ से पहली शादी की सालगिरह की शुभकामनाएं।”

आपको बताते चलें कि कई अग्रवाल द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर पर अब तक  लाइक्स आ चुके हैं और काजल को पसंद करने वाले फैंस इन दोनों के तस्वीर पर अच्छे-अच्छे रिएक्शन दे रहे हैं।

गौतम ने भी प्यारी तस्वीरें शेयर की :

यह तो बात थी काजल अग्रवाल की आइए अब उनके पति गौतम किचलू के बारे में जानते हैं। काजल के पति गौतम किचलू ने भी अपनी सोशल मीडिया साइट से एक बहुत ही प्यारी तस्वीर शेयर की है जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है की, पहली सालगिरह मुबारक हो मेरे प्यार, मुझे नहीं पता कि, यह साल कैसा गुजरा है, लेकिन यह मेरे जीवन का सबसे नया और अद्भुत अध्याय रहा है। जिंदगी आसान हो जाती है जब आपकी चार बजे वाली दोस्त, साथ वर्कआउट करने वाली दोस्त और साथ में घूमने वाली दोस्त आपकी लाइफ पार्टनर बन जाती है। आने वाले वक्त के लिए बहुत एक्साइटेड हूँ।

यह भी पढ़ें : रियल में नहीं है गोकुलधाम सोसाइटी में कोई फ्लैट, जानिए फिर कैसे होती है तारक मेहता की शूटिंग

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button