दिलचस्पबॉलीवुड

बिना शादी किये बहुत लंबे समय तक साथ में रहे थे ये बॉलीवुड सितारे

अगर हम भारत देश की बात करे तो इस देश में लड़का और लड़की का बिना शादी किए एक साथ रहना अच्छा नहीं माना जाता। हालांकि बॉलीवुड इंडस्ट्री की दुनिया में ये सब काफी आम बातें है, लेकिन किसी आम आदमी के लिए ये काफी खास बातें होती है। शायद यही वजह है कि बॉलीवुड कलाकारों और आम आदमी की लाइफस्टाइल में काफी अंतर होता है। अब यूँ तो बॉलीवुड में ऐसे कई कलाकार है जिन्हे शादी से पहले प्यार हुआ और उसके बाद उन्होंने शादी कर ली। मगर यहाँ कुछ ऐसे सितारे भी मौजूद है, जिनकी शादी तो नहीं हुई, लेकिन ये सभी रिलेशनशिप में जरूर रह चुके है। यानि अगर हम सीधे शब्दों में कहे शादी के बिना ही एक दूसरे के साथ रह चुके है।

बिना शादी किए एक साथ

तनीषा मुखर्जी और अरमान कोहली :

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम काजोल की लाड़ली बहन तनीषा का शामिल है। दरअसल तनीषा और अरमान की मुलाकात बिग बॉस शो में हुई थी। इस शो के दौरान ही अरमान और तनीषा के बीच प्यार की शुरुआत हुई थी, लेकिन अफ़सोस कि इनका प्यार शो खत्म होने के बाद ही हवा हो गया। हालांकि शो के बाद तनीषा काफी समय तक अरमान के साथ रही थी, लेकिन कुछ ही महीनों में ये दोनों एक दूसरे से अलग हो गए।

बिना शादी किए एक साथ

शमिता शेट्टी और मनोज वाजपेयी :

आपको जान कर ताज्जुब होगा कि मनोज वाजपेयी जैसे सीरियस एक्टर भी रिलेशनशिप में रह चुके है। बता दे कि शमिता शेट्टी बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की छोटी बहन है। यहाँ गौर करने वाली बात ये है कि शमिता और मनोज वाजपेयी ने एक दो फिल्मों में एक साथ काम भी किया है और शूटिंग के दौरान दोनों के बीच प्यार के रिश्ते की शुरुआत हुई थी। जी हां ये दोनों लिव इन रिलेशनशिप में भी रह चुके है। मगर कुछ ही समय में इन दोनों का रिश्ता टूट गया और मनोज वाजपेयी ने एक्ट्रेस नेहा से शादी कर ली।

बिना शादी किए एक साथ

सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल :

बता दे कि मिस यूनिवर्स और बॉलीवुड एक्ट्रेस रह चुकी सुष्मिता सेन भी आज कल एक कश्मीरी मॉडल रोहमन शॉल के साथ रिलेशनशिप में रह रही है। यहाँ हैरानी की बात तो ये है कि सुष्मिता सेन अपने बॉयफ्रेंड रोहमन से पंद्रह साल बड़ी है और उन्होंने दो बेटियां भी गोद ले रखी है। फ़िलहाल तो सुष्मिता और रोहमन बिना शादी किए एक साथ रह रहे है और इनके अफेयर्स के चर्चे चारों तरफ हो रहे है।

बिना शादी किए एक साथ

दोस्तों हम आपसे जानना चाहते है कि क्या शादी से पहले एक दूसरे को समझने के लिए लिव इन रिलेशनशिप में रहना सही है, इस बारे में हमें अपनी राय जरूर बताईयेगा।

यह भी पढ़ें: नवाब परिवार का दामाद बन चुका है “राजा हिंदुस्तानी” फिल्म में काम करने वाला यह छोटा सा बच्चा

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button