बॉलीवुड

सुशांत की आखिरी फिल्म के ट्रेलर ने बनाया बड़ा रिकॉर्ड, इन सभी सेलिब्रिटी को छोड़ा पीछे

Last Movie Of Sushant Singh Rajput : बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म दिल बेचारा का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और इस समय सोशल मीडिया पर इस फिल्म का ट्रेलर खूब ट्रेंड कर रहा है। जी हां ये सुशांत की आखिरी फिल्म थी और शायद यही वजह है कि इस फिल्म को सुशांत के फैंस ने खूब सारे प्यार से नवाजा है। आपको जान कर हैरानी होगी कि इस फिल्म के ट्रेलर को लोगों ने इतना पसंद किया है कि सभी सेलिब्रिटी के रिकॉर्ड तक टूट चुके है।

सुशांत की आखिरी फिल्म

दिल बेचारा फिल्म के ट्रेलर को अब तक मिल चुके है इतने मिलियन व्यूज :

अब यूँ तो सुशांत सिंह राजपूत किसी फिल्मी बैकग्राउंड से नहीं थे, लेकिन फिर भी अपने अच्छे स्वभाव, मासूम सी हंसी और बेहतरीन अभिनय से उन्होंने सब का दिल बखूबी जीत लिया था। शायद इसलिए सुशांत के जाने के बाद भी उनके फैंस उन पर अपना खूब सारा प्यार लुटा रहे है। गौरतलब है कि सुशांत की फिल्म दिल बेचारा के ट्रेलर को रिलीज हुए अभी ज्यादा समय नही बिता है फिर भी अपने नाम कई सारे रिकॉर्ड कर लिए है। जी हां इसको अब तक छियालीस मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके है और आठ मिलियन से ज्यादा लाइक्स भी मिल चुके है।

Sushant Movie Trailer Views

इस फिल्म के ट्रेलर ने तोडा सभी सेलिब्रिटी का रिकॉर्ड :

यहाँ गौर करने वाली बात ये है कि यूट्यूब पर इतने कम समय में इतने सारे लाइक्स और व्यूज मिलना बेहद मुश्किल है, लेकिन फिर भी सुशांत के फैंस ने इस फिल्म के ट्रेलर को इतना पसंद करके सुशांत के प्रति अपनी दीवानगी को बखूबी पेश किया है। बहरहाल सुशांत की प्रसिद्धि ने न केवल ऋतिक रोशन, आलिया भट्ट, सारा अली खान, वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की फिल्मों के रिकॉर्ड को तोडा है, बल्कि तीनों खान को भी पछाड़ कर रख दिया है।

सुशांत की आखिरी फिल्म

अपने बेहतरीन अभिनय से सुशांत ने जीत लिया था सब का दिल :

ऐसे में ये कहना गलत नहीं होगा कि इस दुनिया से जाने के बाद भी सुशांत लोगों के दिलों पर और बॉलीवुड पर बखूबी राज कर रहे है, तभी तो सुशांत की आखिरी फिल्म को इतनी अच्छी प्रतिक्रिया मिली है। हालांकि ये फिल्म कैसी होगी, ये तो नहीं कहा जा सकता, लेकिन अब तक इसके ट्रेलर को जो इतनी बेहतरीन प्रतिक्रिया मिली है, वो केवल सुशांत के अच्छे अभिनय की वजह से ही मिली है।

यह भी पढ़ें : गौतम गुलाटी के साथ उर्वशी रौतेला की शादी की तस्वीरें हो रही है वायरल, यहाँ देखे तस्वीरें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button